बॉलीवुडमनोरंजन

Adipurush Box Office Collection Day 1: आदिपुरूष पहले दिन कमाएगी 150 करोड़ रुपए! KGF सीरीज को भी छोड़ देगी पीछे

Adipurush Box Office Collection Day 1: आदिपुरूष पहले दिन कमाएगी 150 करोड़ रुपए! KGF सीरीज को भी छोड़ देगी पीछे

फिल्म ’आदिपुरुष’ इस महीने की 16 जून यानी की कल सिनेमा घरों के रिलीज होने के लिए तैयार है। दर्शक कहीं समय से इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। ’रामायण’ पे आधारित इस फिल्म में प्रभास श्री राम का क़िरदार निभा रहें है वही कृति सेनन सीता के किरदार में नजर आने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन ओम राउत ने किया है। काफी बड़ी बजट की यह फिल्म में स्पेशल इफेक्ट और 4के प्रिन्ट में यह फिल्म देशभर में रिलीज़ होने वाली है। दर्शकों को इस फिल्म का लंबे अरसे से इंतजार था।

’आदिपुरुष’ फिल्म की एडवांस बुकिंग 11 जून से शुरु हो चुकी है। ओर अभी तक देशभर में 1 लाख से भी ज्यादा टिकट्स की बुकिंग हो चुकी है। फिल्म मेकर्स को इसका काफ़ी मुनाफा हो चूका है। फिल्म रिलीज़ से पहली ही 120 से 150 करोड की एक ही दीन के कमाई की भविष्यवाणी की जा रही है। फिल्म को 4000 से ज्यादा स्क्रीन पर देशभर में रिलीज की जाएंगी।सभी भाषाओं में इसका नेट कलेक्शन सभी भाषाओं में 80 करोड़ रुपए से 100 करोड़ रुपए होगा।

ऐस ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल की मुताबिक ’आदिपुरुष’ फिल्म अकेला हिंदी वर्सन में ही 30 करोड की कमाई एक दिन में कर सकती है। जबकि तेलुगु सहित अन्य वर्जन पहले दिन 60 करोड़ रुपए से अधिक का कारोबार करेंगे. ऐसा लगता है, आदिपुरुष ऐतिहासिक शुरुआत करने के लिए पूरी तरह तैयार है। हाल ही में ट्रेड एनालिस्ट मनोबला विजयबालन ने एडवांस बुकिंग के जरिए आदिपुरुष के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की गणना का खुलासा करते हुए ट्वीट किया. ट्वीट में उन्होंने 200 रुपए की औसत टिकट कीमत के साथ 1,50,000 फ्री टिकटों के एक बड़े डेटा पर अपडेट दिया था. रणबीर कपूर, अनन्या बिड़ला और राम चरण जैसी हस्तियों ने वंचित बच्चों के लिए आदिपुरुष के 10,000 टिकट बल्क में बुक किए हैं।

Related Articles

Back to top button