मनोरंजन

Sidharth Malhotra को छोड़ Kartik Aaryan के साथ शादी के बंधन में बंधी Kiara Advani ? दोनों के शादी की तस्वीर आई समाने

Kiara Advani and Kartik Aaryan New Movie: बॉलीवुड की सबसे हसीन एक्ट्रेसेस में से एक कियारा आडवाणी की इन दिनों कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर बवाल खड़ा कर रही हैं। दरअसल हाल ही में एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की थी जिन्हें देखने के बाद लोगों ने इन्हें इतना ट्रोल किया कि एक्ट्रेस को वह तस्वीरें अपने सोशल मीडिया हैंडल्स से हटानी पड़ गयी।दरअसल कियारा आडवाणी इन तस्वीरों में दुल्हन बनी नज़र आ रही थी और इनमें उनका दूल्हा उनके पति सिद्धार्थ मल्होत्रा नहीं बल्कि कोई दूसरा अभिनेता था। चलिए आपको बताते हैं कि पूरा माजरा क्या है? दरअसल अभिनेत्री कि जल्द ही नई फिल्म ‘सत्य प्रेम की कथा’ रिलीज होने वाली है, इस फिल्म में उनके साथ बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन नजर आएंगे।


कार्तिक आर्यन के साथ दुल्हन के रूप में मंडप में बैठे नजर आईं

हाल ही में इस फिल्म का नया गाना ‘आज के बाद तू मेरी रहना’ रिलीज किया गया, इस गाने की कुछ तस्वीरें कियारा आडवाणी ने अपने आधारित इंस्टाग्राम पर शेयर की, जिनमें वह कार्तिक आर्यन के साथ दुल्हन के रूप में मंडप में बैठे नजर आईं। कियारा आडवाणी ने इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘आज के बाद तू मेरी रहना गाने को इतना प्यार देने के लिए सभी का बहुत-बहुत धन्यवाद’।


कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का कोई तलाक़ नहीं हुआ है

अब तो आप समझ ही गए होंगे कि ये फिल्म की शूटिंग की तस्वीरें हैं, कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा का कोई तलाक़ नहीं हुआ है। ट्रोलर्स बिना किसी बात ही इन्हें बदनाम कर रहे हैं। बता दे यह तस्वीरें अब उनके ऑफिशियल सोशल मीडिया हैंडल्स पर नहीं है, ये उनके फैन पेज द्वारा सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। कियारा आडवाणी के इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन से भी अधिक फॉलोवर्स है।

Related Articles

Back to top button