बड़ी खबरमध्य प्रदेशराजनीतिराष्ट्रीयरीवा

BJP National President JP Nadda बोले; कमलनाथ, बघेल, गहलोत CM नहीं कलेक्टर, कलेक्ट कर दिल्ली दरबार में करते हैं अर्पित, बयान के बाद रीवा में राजनीतिक सियासी पारा चढ़ा

BJP National President JP Nadda in Rewa: रीवा। भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने त्योंथर की सभा में कांग्रेस पर बड़ा हमला बोला है। उन्हों सभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि प्रदेश में कमलनाथ की सरकार घोटालों की सरकार रही है। उनके ओएसडी के घर छापों से रूपए मिले है। उन्होंने कहा कि चाहे बधेल, गहलोत और कमलनाथ यह सब सीएम नहीं कलेक्टर है कलेक्टर वह भी अंग्रेजी वाले नहीं, बल्कि कलेक्टे करने वाले जो कि कलेक्ट कर दिल्ली दरबार मे पहुंचाते है। इस बयान रीवा में इस बयान के पारा चढ़ गया है।

बता दें कि एक दिवसीय दौरे में भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा रीवा में है जहां दोपहर उन्होंने त्योंथर में जनसभा को सम्बोतिध किया है। इस दौरान उन्होंने भाजपा की हितग्राही मूलक योजना और कांग्रेस से भ्रष्टाचार से तुलना की है। उन्होंने कहा कि भाजपा अपने पांच साल के रिपोर्ट कार्ड के आधार पर वोट मांगती है। इस दौरान वह बताई है कि पांच साल पहले जो काम बोला था वह किया है और जो नहीं बोला वह नहीं किया है। जबकि इसके पहले प्रदेश में जो सरकार थी उन्हें गरीबों से कोई मतलब नहीं था। वह एक परिवार या फिर जाति की सरकार रही है।जिसमें सिर्फ घोटाले और एक परिवार या एक जाति का विकास हुआ है।

3 बजे पहुंचे जवा रथ से किया सम्बोधित

रीवा प्रवास में त्योंथर की सभा उपरांत तीन बजे वह जवा पहुंचे जहां सिरमौर विधान सभा में रथ से सभा को सम्बोधित किया है। सेमरिया विधानसभा के बाद सेमरिया एवं इसके बाद रीवा विधानसभा में एक सभा को सम्बोधित करंगे; अपने एक दिवसीय प्रवास के दौरान भाजपा अध्यक्ष चार विधानसभाओं को प्रत्याशियों के पक्ष में सभा को सम्बोधित करेंगें।

Related Articles

Back to top button