मनोरंजन

Sapna Chaudhary का डांस देख बेकाबू हुई भीड़, दिखाए एक से बढ़कर एक स्टेप

वैसे तो हरियाणवी डांसर और सिंगर के चर्चे पूरे देश मे होते है। क्योंकि इनकी डांस करने की अदा सबसे अलग होती है। लेकिन इन सभी डांसर में हरियाणा की क्वीन माने जाने वाली सपना चौधरी का नाम सबसे टॉप पर आता है। सपना चौधरी के डांस के दीवाने आपको लगभग सभी जगह देखने को मिल जाएंगे। यह हरियाणा की ऐसी डांसर है। जो सबके दिलों पर राज करती है। इस हरयाणवी डांसर के फैंस सोशल मीडिया पर भी काफी है। और बॉलीवुड में भी अब तो सपना चौधरी नाम बना चुकी है। बॉलीवुड में भी सपना चौधरी के काफी चर्चे है।

सपना चौधरी जब स्टेज पर डांस करने आती है तो अच्छे अच्छो के पसीने छूट जाते है। क्योंकि सपना चौधरी के डांस में उनके ठुमके लोगो को उनका दीवाना बना देते है। सपना चौधरी स्टेज परफॉर्म के लिए काफी मशहूर मानी जाती है। सपना चौधरी ने शुरुआती समय मे काफी स्ट्रगल किया और छोटे स्टेज पर डांस करके आज यह मुकाम पाया है। आज के समय मे सपना चौधरी बड़े बड़े स्टेज पर परफॉर्म करते हुए नजर आती है।


दरअसल बात यह है कि इन दिनों सपना चौधरी का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। जिसमें वह भारी भीड़ के बीच स्टेज पर डांस करते हुए नजर आ रही है। सपना के इस डांस को देखकर वहां मौजूद लोग भी बेकाबू हो गए थे। इस डांस में सपना में दमदार धांसू स्टेप करके लोगो को अपनी तरफ आकर्षित किया है।

सपना चौधरी ने यह डांस इंग्लिश गाने पर किया है। इस डांस में सपना के साथ एक बच्ची भी नाच रही है। बच्ची का डांस भी लोगो को काफी पसंद आ रहा है। सपना चौधरी का यह वीडियो जैसे ही सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ। इनके इस वीडियो को लाखों में व्यू और लाइक मिले। सपना चौधरी के चाहने वालो ने बहुत अच्छे अच्छे कॉमेंट भी किये है। अभी भी इस वीडियो के व्यू रुकने का नाम नही ले रहे है। और व्यू बढ़ते ही जा रहे है।

Related Articles

Back to top button