टेलीविजनबड़ी खबरबिजनेसबॉलीवुडमनोरंजनराष्ट्रीय

Gadar 2 Teaser Out: गदर 2 का टीज़र हुआ रिलीज पाकिस्तान के दामाद बने सनी देओल, दिया अब ये डॉयलोग

नई दिल्ली। सनी देओल की गदर फिल्म की चर्चा आज भी हर किसी के चेहरे पर देखीं जाती है। जबकि फिल्म हिदुस्तान एवं पाकिस्तान दो देशों के बीच विवाद को दर्शाती है। लेकिन फिल्म में कई ऐसे डायलॉग है जो आज भी हर किसी को अपना दिवाना बना लेती है। वही फिल्म Gadar 2 भी जल्द ही रिलीज़ होने वाली जिसका Teaser Out हो गया है।

सनी देओल बने पाकिस्तान के दामाद

बता दें कि सनी देओल कि अगली फिल्म ‘गदर 2’ का टीजर रिलीज़ हो गया है। टीज़र की शुरुआत एक महिला के डायलॉग साथ होती है, महिला कहती है कि ‘दामाद है ये पाकिस्तान का, इसको नारियल दो, टीका लगाओ, वरना लाहौर ले जाएगा साथ ही इस डॉयलोग के बाद लोगों की भीड़ भागते हुए दिखाई देती है। भागती भीड़ में ट्रक से एक आदमी उतरता नजर आ रहा है, जो सनी देओल यानी तारा सिंह होता है सनी ब्लैक पठान सूट और पगड़ी में नजर आते हैं, साथ ही एक बड़ा चक्का फेकते हैं। सनी की धांसू एंट्री देख लोगों की फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बढ़ गई है।

11 अगस्त को रिलीज होगी फिल्म

दरसअल सनी देओल की फिल्म नई फिल्म ‘गदर 2’ ११ अगस्त को सिनेमाघरों में दस्तक देनी वाली है। जबकि फिल्म में सनी के अलावा अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा नजर आएंगे। बतादें कि फिल्म की शूटिंग अहमदनगर, लखनऊ, पालमपुर जैसे शहरों में हुई है वही गदर 2 की सबसे पहले शूटिंग पालमपुर के भलेड गांव में हुई है। इस फिल्म के पहले पार्ट को दर्शकों ने काफी प्यारा दिया था। फिल्म में सकीना और तारा सिंह की लव स्टोरी काफी पसंद की गई थी।

Related Articles

Back to top button