बॉलीवुडमनोरंजन

Shahrukh Khan से लेकर Sara Ali Khan तक रंगे हाथ पकड़े जा चुके है ये स्टार्स, दिख गए लव बाइट्स

Shahrukh Khan से लेकर Sara Ali Khan तक रंगे हाथ पकड़े जा चुके है ये स्टार्स, दिख गए लव बाइट्स

बॉलीवुड इंडस्ट्री के स्टार्स अक्सर मीडिया और कैमरे से गहरे रहते है। अनके लुक से लेकर उनके आउटफिट के फोटोज़ सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते है। लेकिन ऐसे कही बॉलीवुड सेलेब्स है जिनके लव बाइट्स के फोटोज़ भी मीडिया के कैमरे में कैद होने के बाद वायरल हुवे है। शारूख खान से लेकर सलमान खान जैस सुपरस्टार भी अपना लव बाइट्स के साथ पकड़े जा चुके है। कहीं बॉलीवुड सेलेब्स लव बाइट्स के वजह से ट्रॉल हो चुके है। आज आपको उन सेलेब्स का नाम बताने वाले है जो अपना लव बाइट्स छुपा न सके और उन्हे ट्रॉल होना पड़ा।

इस लिस्ट में सब से पहला नाम जैकलीन फर्नाडीज का आता है। अनके रूमर बॉयफ्रेंड सुकेश चंद्रशेखर के साथ उनकी लवबाइट्स की फोटा सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही थी

टीवी एक्ट्रेस ओर बिगबोस विनर रह चुकी तेजस्वी और करण कुंद्रा का रीलेशन किसी से छुपा हुआ नहीं है। दोनों खुलम खुल्ला प्यार करने के लिऐ जाने जाते है। कुछ दीन पहले तेजस्वी के गर्दन के पास लवबाइट्स कैमरे में कैद हो गया था। यह फोटो सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हुई थी।

बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान भी अपना लवबाइट्स छुपा न सके। एक इवेंट के दौरान उनके गर्दन पर एक निशान ने सबका ध्यान खींचा था।

सैफ अली खान की एक फोटा सोशल मीडिया पर कुछ सालों पहले जमकर वायरल हुई थी। जब वे मैकअप रूम से बाहर निकल रहें थे और उनकी गर्दन पर लवबाइट्स का निशान नजर आया था।

बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा भी इस लिस्ट में सामिल है। गर्दन के पास उनके लवबाइट्स ने काफ़ी बवाल मचाया था।

Related Articles

Back to top button