बड़ी खबरमध्य प्रदेशरीवा

Rewa News: गुढ़ विधानसभा से कांग्रेस प्रत्याशी कुंवर कपिध्वज सिंह ने जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर गुढ़ विधानसभा क्षेत्र से प्रचंड बहुमत में जीत दर्ज करने की अपील की

रीवा: रायपुर कर्चुलियान नगर की पदयात्रा में कांग्रेस प्रत्याशी कुंवर कपिध्वज सिंह ने व्यापारियों से मुलाकात की। व्यापारियों ने बड़े हर्षोल्लास के साथ कांग्रेस प्रत्याशी का स्वागत किया गया। जहां कांग्रेस प्रत्याशी कुंवर कपिध्वज सिंह सम्मानित व्यापारी जनों से सप्रेम भेंट कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर गुढ़ विधानसभा क्षेत्र से प्रचंड बहुमत में जीत दर्ज कराने की अपील की।

इंटार पहाड़ निवासी भोला कोल कांग्रेस में शामिल

प्रचार-प्रसार समाप्त होने के बाद 16 नवंबर की सुबह मतदाताओं से सौजन्य भेंट करने इंटार पहाड़ पहुंच कर कांग्रेस प्रत्याशी कुंवर कपिध्वज ने मतदाताओं से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया। इस अवसर पर हुजूम उमड़ पड़ा, इस दौरान इंटार पहाड़ निवासी प्रतिष्ठित आदिवासी भोला कोल ने कांग्रेस प्रत्याशी कुंवर कपिध्वज सिंह को अपना सहयोग प्रदान करने का संकल्प लिया, और आजीवन सहयोग का भरोसा दिलाया।


कुंवर कपिध्वज सिंह गुढ़ विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत गुढ़ पहुंचे

कांग्रेश प्रत्याशी कुंवर कपिध्वज सिंह गुढ़ विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत गुढ़ पहुंचे जहा हरिजन व बंसल बस्ती में आयोजित सार्वजानिक आमसभा में सम्मिलित हुए एवं उपस्थित वरिष्ठ सम्मानित क्षेत्रीय जनों से सप्रेम मुलाकात कर कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी किए गए वचन पत्र से उपस्थित जनता जनार्दन को अवगत कराते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर गुढ़ विधानसभा क्षेत्र से प्रचंड बहुमत में जीत दर्ज कराने की अपील की।


गुढ़ विधानसभा क्षेत्र के ही अंबेडकर नगर में आयोजित सार्वजानिक आमसभा में सम्मिलित हुए एवं उपस्थित वरिष्ठ सम्मानित क्षेत्रीय जनों से सप्रेम मुलाकात कर कांग्रेस पार्टी द्वारा जारी किए गए वचन पत्र से उपस्थित जनता जनार्दन को अवगत कराते हुए कांग्रेस के पक्ष में मतदान कर गुढ़ विधानसभा क्षेत्र से प्रचंड बहुमत में जीत दर्ज कराने की अपील की।

कांग्रेस आएगी खुशहाली लाएगी

गुढ़ नगर के पदयात्रा की अगली कड़ी में कांग्रेश प्रत्याशी कुंवर कपिध्वज सिंह ने गुढ़ नगर के वार्ड क्रमांक 2/3 में सघन जनसंपर्क कर सम्मानित क्षेत्रीय जनों से सप्रेम भेंट कर कांग्रेस के पक्ष में मतदान पर गुढ़ विधानसभा क्षेत्र से प्रचंड बहुमत में जीत दर्ज कराने की अपील की।




Related Articles

Back to top button