बॉलीवुडमनोरंजन

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 9: 50 करोड़ के करीब पहुंची Vicky Kaushal और Sara Ali Khan की जरा हटके जरा बचके

Vicky kaushal और Sara Ali Khan की फिल्म जरा हटके जरा बचके फिल्म इन दिनों काफी चर्चा में चल रही हैं। इस फिल्म का डायरेक्शन लक्षमण उटेकर के द्वारा किया गया हैं। यह फिल्म रिलीज होने के साथ ही लोगो की पसंदीदा फिल्म बन गई हैं। इस फिल्म को दर्शको के द्वारा काफी अच्छा प्यार मिल रहा हैं। जब यह फिल्म रिलीज हुई ओपनिंग में ही धमाकेदार कमाई की थी।

फिल्म रिलीज होने के 9वें दिन यानी की दुसरे शनिवार के दिन यह फिल्म करीब 50 करोड़ के आंकड़े के पास पहुँच गई हैं। जो की काफी अच्छी बात हैं। इस फिल्म में विक्की कौशल और सारा अली खान ने भूमिका निभाई हैं। जो की लोगो को काफी अच्छी लग रही हैं। इन दोनों की जोड़ी ने मानो बोक्स ऑफिस पर धमाल मचा रखी हैं। मेकर्स का मानना है की यह फिल्म आगे भी ऐसी ही कमाई करती रहेगी। क्योंकि इस फिल्म ने बोक्स ऑफिस पर अपनी मजबूत पकड बना रखी हैं।

इस फिल्म की कहानी बहुत ही शानदार हैं। जिसमें हीरो और हीरोइन यानी की विक्की कौशल और सारा अली खान अपने परिवार से दूर रहना चाहते हैं। और अपने खुद का घर चाहते हैं। खुद के घर के लिए दोनों ही प्रधानमंत्री आवास योजना का लाभ लेने के लिए मजबूरन तलाक लेने का रास्ता चुनते हैं। इसके बाद की कहानी धमाल मचा देने वाली मानी जा रही हैं। हालांकि फिल्म की कमाई के आंकड़े को देखते हुए लग रहा है की यह फिल्म लोगो को काफी पसंद आ रही हैं।

विक्की कौशल ने इस फिल्म के पहले द सर्जिकल स्ट्राइक फिल्म में मुख्य भूमिका में काम किया था। उस फिल्म के बाद जरा हटके जरा बचके फिल्म विक्की कौशल की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म मानी जा रही हैं।

Related Articles

Back to top button