बॉलीवुडमनोरंजन

Adipurush Advance Box Office Collection: रिलीज से पहले ही प्रभास की आदिपुरुष ने KGF को पीछे छोड़ा, जमकर कमा रही पैसे

Adipurush Advance Box Office Collection: रिलीज से पहले ही प्रभास की आदिपुरुष ने KGF को पीछे छोड़ा, जमकर कमा रही पैसे

साउथ के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की आने वाली फिल्म ’आदिपुरुष’ इस महीन 16 जून को सिनेमा घरों के रिलीज होने के लिए तैयार है। दर्शक कहीं समय से इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। ’रामायण’ पे आधारित इस फिल्म में प्रभास श्री राम का क़िरदार निभाते देखेगे वही कृति सेनन सीता के किरदार में नजर आने वाली है। सैफ़ अली रावण क़िरदार निभा रहें। हाल ही में इस फिल्म का एक्शन ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे देख फैंस का क्रेज इस फिल्म के लिऐ और ज्यादा बढ़ गया है।

’आदिपुरुष’ फिल्म की भारत में एडवांस बुकिंग 11 जून से शुरु हो चुकी है। लेकिन विदेश से इस फिल्म के एडवांस बुकिंग की आंकड़े सामने आने लगें है। जिसे देख यह अंदाजा लगाया जा रहा है के यह फिल्म KGF 2 से आगे निकल रही है। कोइमोई के रिपोर्ट के मुतबिक प्रभास की ’आदिपुरुष’ यश की KGF 2 से आगे निकल चुकी है। जब की फिल्म को रिलीज होने में अभी 7 दीन बाकी है। 7 दीन इसलिए क्योंकि यह आंकड़े 9 जून के है। ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के मार्केट से ‘आदिपुरुष’ के लिए बढ़िया खबर आ रही है. वहां फिल्म को बम्पर ओपनिंग मिलने की पूरी उम्मीद है. फिल्म ने 8 लोकेशंस से 16000 डॉलर यानी करीब 13 लाख 19 हज़ार रुपए एडवांस बुकिंग से बटोर लिए हैं. ये KGF 2 से करीब 5.5 गुना ज़्यादा है. वहीं KGF 2 ने 6 जगहों से 2 लाख 39 हज़ार की एडवांस बुकिंग की थी।

भारत में पूरी तरह से एडवांस बुकिंग के लिए टिकट खिड़की 11 जून यानी रविवार को खुलेगी. कुछ लिमिटेड जगहों पर शनिवार से ही बुकिंग शुरू हो गई है. पिंकविला के मुताबिक़ फिल्म को भारत में करीब 6200 से ज़्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है. ये संख्या 6500 तक भी पहुंच सकती है. इनमें से 4000 स्क्रीन सिर्फ हिंदी वर्जन के लिए रखी गई हैं.

Related Articles

Back to top button