ऑटोमोबाइलबिजनेस

Mahindra Bolero 2023 ने मार्केट में अपने भयानक लुक से पहली नजर में बनाया दीवाना, 7 सीटर गाड़ी इंजन भी पावरफुल

Mahindra Bolero 2023 Fire in Indian Market Know Here Full Details: ऑटो सेक्टर में अपना सिक्का जमाने के लिए नए अपडेट के साथ बहुत जल्द आ रही है। महिंद्रा बोलेरो 2023 इस बोलेरो को चाहने वाले लोगों के बीच बोलेरो ने काफी लंबे वक्त तक ऑटो सेक्टर पर राज किया है। इसके साथ ही एक बेहतरीन फीचर्स के साथ एक बार फिर वापसी कर रहा है। ग्रामीण क्षेत्र में महिंद्रा बोलेरो को पसंद की जाती है। 1 से ज्यादा तक कस्टमर की पसंदीदा युवी रही है। ऐसे में आप कंपनी इसको नए अवतार में लॉन्च करने की योजना कर रही है। महिंद्रा युवी पोर्टफोलियो में सबसे पुराना व्हीकल है। एक रिपोर्ट के मुताबिक नई बोलेरो का मॉडल वर्जन भारतीय मार्केट में बहुत जल्द आ सकता है। जैसे कि हम सबको पता है बोलेरो महिंद्रा में अलग-अलग संस्करण में लॉन्च किया है ।आपको अलग-अलग संस्करण में अलग-अलग तरह फिचर देखने को मिल जाते हैं। महिंद्रा एकमात्र ऐसी वाहन है, जो कम दाम आपको बहुत ज्यादा लग्जरी फीचर के साथ बेहतरीन अनुभव देती है।

बोलेरो गाड़ी क़रीब 6 से 7 संस्करण में लांच की गई है

  • BOLERO B4 BS6
  • BOLERO B6 OPT BS6
  • BOLERO B6 BS6
  • BOLERO NEO N4
  • BOLERO NEO N8
  • BOLERO NEO N10 OPT
  • BOLERO N10

बोलोरो गाड़ी में आपको फीचर्स के साथ सुरक्षात्मक फीचर को ध्यान में रखते हुए इसके टॉप मॉडल में आपको चार एयरबैग दिए जाते हैं। इसके साथ ही एलॉय व्हील दिए जाते हैं और पार्किंग सेंसर भी दिया जाता है। बोलोरो गाड़ी को लोग ऑफ रोड भी प्रयोग करते हैं। जिससे मालूम पड़ता है की गाड़ी काफी दमदार है।।बोलोरो गाड़ी महिंद्रा की बेस्ट सेलिंग गाड़ियों में सबसे टॉप पर आती है।




बोलेरो गाड़ी मे फीचर के साथ साथ सेफ्टी का भी पूरा ध्यान रखा गया है। ऐसे में इसके टॉप मॉडल मे कस्टमर को 4 एयर बेग दिए जाते है। अल्लोय व्हील मिल जाते है और पार्किंग सेंसर मिलते है। बोलेरो गाड़ी को लोग ऑफ रोड मे भी इस्तेमाल करते है जिससे पता चलता है की गाड़ी कितनी मजबूत है। बोलेरो गाड़ी महिंद्रा की अभी तक की बेस्ट सेलिंग गाड़ियों मे सबसे ऊपर आती है। बात की जाए महिंद्रा बोलेरो के दाम गाड़ी की कीमत मात्र 8 लाख से शुरू होकर 12 से 13 लख रुपए तक जाती है इसमें आपको 7 सीटर देखने को मिल जाती है।

Related Articles

Back to top button