मनोरंजन

शर्ट के बटन खोलकर ब्रा फ्लॉन्ट करती दिखीं मलाइका अरोड़ा, तस्वीरें देख फैंस ने जमकर की तारीफ़

Malaika Arora Photos: बॉलीवुड अदाकारा मलाइका अरोड़ा अक्सर अपने फैशन सेंस और लुक्स को लेकर चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस की अक्सर सोशल मीडिया पर फोटोस और वीडियोस वायरल होती रहती हैं, वही पैपराजी भी इन्हें अकेला नहीं छोड़ते, ये जहाँ कही भी जाती हैं तो मीडिया उनके पीछे-पीछे पहुंच जाती है। अभी हाल ही में पैपराजी ने इन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया, इस दौरान एक्ट्रेस बेहद कूल एंड कंफर्टेबल नजर आई। तस्वीरों में देखा जा सकता है कि एक्ट्रेस ने ब्लू कलर की जींस और पर्पल कलर की एक ओवरसाइज शर्ट पहनी हुई है, एक्ट्रेस ने इस दौरान अपनी शर्ट के सारे बटन ओपन छोड़े हैं और वह अपनी ब्रा फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं। बता दें कि एक्ट्रेस ने जो ब्रा फ्लॉन्ट की है वह वाइट कलर की है।


फैंस का ध्यान खींचा

एक्ट्रेस मलाइका खुले बालों में काफी खूबसूरत लग रही है, इस लुक के साथ उन्होंने व्हाइट स्नीकर्स कैरी किए है, साथ ही इन्होंने सनग्लासेस लगाए हुए हैं। हाथों में गोल्डन वॉच के साथ अभिनेत्री की रेड नेलपेंट ने फैंस का ध्यान खींचा और लाइट पिंक कलर की लिपस्टिक ने उनके इस लुक को कंप्लीट किया।




पैपराजी के सामने जमकर पोज़ दिए

मलाइका अरोड़ा ने उस दौरान पैपराजी के सामने जमकर पोज़ दिए और जाते-जाते उन्हें बाय कहती हुई गईं। एक्ट्रेस के इस लुक की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। इसके अलावा मलाइका अरोड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो बता दे एक्ट्रेस ने फिलहाल तो कोई फिल्म साइन नहीं की हुई है, लेकिन शायद ये आने वाले समय में किसी फिल्म में दिखाई दे सकती हैं।

Related Articles

Back to top button