मनोरंजन

शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी सिन्हा करने जा रही है एक्टर जाहिर इकबाल से शादी ? सलमान खान ने दोनों को था मिलवाया

बॉलीवुड अदाकारा सोनाक्षी सिन्हा की शादी को लेकर सोशल मीडिया पर काफी लंबे से चर्चा बनी हुई है। सोनाक्षी का नाम आए दिन कभी सलमान खान के साथ जोड़ा जाता है। तो कभी मुसलमान एक्टर के साथ, किंतु इस बीच उनका नाम जाहिर इकबाल के साथ जोड़ा जा रहा है। ऐसा बताया जा रहा है कि उनकी शादी में अमिताभ बच्चन और अनिल कपूर जैसे बॉलीवुड के बड़े सितारे शामिल होने वाले हैं। फिलहाल सोनाक्षी सिन्हा ने अपनी शादी को लेकर किसी भी तरह का ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया है।


बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी है सुनाक्षी 36 वर्ष की हो चुकी है। उनका 36वा जन्मदिन हाल ही में बीता है। उनके जन्मदिन पर उनके खबरों में छाए हुए बॉयफ्रेंड जाहिद इकबाल में अपने प्यार का कबूल नामा खुले तौर पर किया है। जिसके बाद से ही बॉलीवुड गलियारे में चर्चाएं तेज हो चुकी है कि शत्रुघ्न सिन्हा का दामाद बॉलीवुड का यही फ्लॉप एक्टर बनेगा।


दोनों ने ही अपने रिलेशनशिप को लेकर अभी तक चुप्पी नहीं तोड़ी है । किंतु जाहिर इकबाल के इश्क के इजहार नामें और सलमान खान की बहन अर्पिता के भाभी कहने के बाद फैंसी आशा कर रहे हैं कि यह मुस्लिम फ्लॉप अभिनेता ही सोनाक्षी सिन्हा का हमसफर बनेगा।


जाहिर इकबाल ने सोनाक्षी सिन्हा के 36 वें जन्मदिन पर अपने प्यार का इजहार नामा एक पोस्ट के जरिए किया था उन्होंने खुले तौर पर आई लव यू लिखकर इस रिश्ते को दोस्ती से बढ़कर बताया। एक रिपोर्ट के अनुसार दोनों के बीच यह रिश्ता दोस्ती से ज्यादा का है। दोनों की पहली मुलाकात बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने करवाई थी।


जाहिर इकबाल ज्वेलर्स की फैमिली से ताल्लुक रखते हैं। उनके पिता इकबाल रत्नासी बॉलीवुड कलाकार सलमान खान के बेहद करीबी दोस्त हैं। इसी कारण से सलमान खान ने जाहिर को 2019 में फिल्मों में लांच किया था। उनकी डेब्यू फिल्म का नाम था नोटबुक जो पूरी तरह फ्लॉप रही। यह फिल्म हॉलीवुड फिल्म टीचर्स डायरी का एक रीमिक्स था। इसके बाद सोनाक्षी के साथ उन्होंने डबल एक्सेल में काम किया। यह फिल्म भी उनकी फ्लॉप साबित रही।


सोनाक्षी के साथ रिलेशनशिप से पहले जाहिर इकबाल का नाम वर्ष 2014 में आई फिल्म दीवाना दिल से फेमस हुई एक्ट्रेस दीक्षा सेठ के साथ जोड़ा जा रहा था। इसके बाद जाहिर का नाम सना सईद के साथ जोड़ा गया जो फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 में नजर आ चुकी है। हालांकि जाहिर में कभी भी इस बारे में कुछ भी कहने से बचे हैं।

Related Articles

Back to top button