टेलीविजनमनोरंजन

जुड़वा बच्चों की मां बनी एक्ट्रेस Deepika Kakar! पती Shoaib Ibrahim ने सबको बताया

जुड़वा बच्चों की मां बनी एक्ट्रेस Deepika Kakar! पती Shoaib Ibrahim ने सबको बताया

टीवी की जानी मानी अभिनेत्री ओर ’ससुराल सिमर का’ सीरियल से घर घर फैमस हो चुकी दीपिका कक्कड़ और पति शोएब इब्राहिम जल्द ही पैरेंट्स बने वाले है। दीपिका और शोएब दोनों के बिच काफ़ी प्यार है। ओर अक्सर सोशल मीडिया पर इनकी वीडियो और फोटो वायरल होते रहते है। लेकिन हाल ही में दोनो कुछ फोटोज़ सोशल मीडिया पर काफ़ी वायरल हों रहें है। फोटा में देखा जा सकता है के दीपिका ने २ नवजात बच्चे को हाथों में उठाया हुआ है। इस फोटो देख सोशल मीडिया पर इस बात ने काफी जोर पकड़ा है के दीपिका ने बच्चे को जन्म दिया है और दीपिका और शोएब माता पिता बन गए है।

दीपिका कक्कड़ की अच्छी खासी फैंस फोलोइंग है। इसी बीच बच्चें के साथ दीपिका की यह फोटो देल उनके फैंस काफ़ी खुश है और उन्हें और शोएब को पेरेंट्स बने के शुभकामना दे रहे है। लेकिन इस फोटो की पीछे की सच्चाई कुछ और ही है। आइए आपको बता ते है। आखिर इस फोटो का सच क्या है।

एक्ट्रेस के पति शोएब इब्राहिम ने इस अफवाह से पर्दा उठाकर सबको सच बताया है। शोएब ने कहा कि बेबी आ चुका है, ऐसे मैसेज मुझे लगातार आ रहे है। कई लोग कह रहे हैं कि जुड़वा बच्चे को दीपिका ने जन्म दिया है। वहीं कोई कह रहा है कि बेबी बॉय हुआ है। ऐसे में शोएब ने लोगों को कहा, ‘अभी तक ऐसा कुछ भी नहीं हुआ है। डॉक्टर ने बताया है कि जुलाई के तीसरे या चौथे महीने में डेट होगी।’ साथ ही कहा कि जैसा भी होगा वैसे बता देंगे। वहीं दीपिका कहती हैं कि वो हर जानकारी अपने पेज पर शेयर करेंगी। इधर-उधर की बातों पर यकीन न करें, सिर्फ आधिकारिक हैंडल पर आने वाली खबर पर ही यकीन करें। साथ ही कहा कि अभी बेबी आने में एक महीने का टाइम है।

Related Articles

Back to top button