मनोरंजन

Adipurush Censor Board: प्रभास और कृति सेन की फिल्म आदिपुरुष को सेंसर बोर्ड ने को दिया ‘U’ सर्टिफिकेट, जाने कितने मिनट की है फिल्म

प्रभास एवं कृति सेनन की फिल्म आदिपुरुष सिनेमाघरों में कुछ दिन में रिलीज होने वाली है। हालांकि तिरुपति में एक ग्रैंड इवेंट के दौरान फिल्म का फाइनल ट्रेलर जारी कर दिया गया। अब फिल्म को सेंसर बोर्ड की ओर से अच्छी खबर जोगी आदि पुरुष को काट-छाट के पास किया गया है।

कितने घंटे की है फिल्म

अगर हम बात करें कि आदिपुरुष कितने घंटे की है तो आदि पुरुष को गुरुवार को केंद्रीय प्रमाणन बोर्ड (CBFC) यू सर्टिफिकेट मैया करा दिया है। हालांकि फिल्म को हर उम्र के लोगो को देखने की अनुमति मिल गई है। आदिपुरुष की स्क्रीन टाइमिंग की बात करें तो 2 घंटे 59 मिनट मतलब फिल्म को देखने के लिए लगभग आपको 3 घंटे का समय देना होगा।

किस तरह का है आदि पुरुष का प्रीमियर

आदिपुरुष कुछ दिनों में यानी कि 16 जून को सिनेमाघरों में इससे पहले 13 जून को न्यूयॉर्क के फिल्म फेस्टिवल में आदिपुरुष का प्रीमियर जारी होगा।

कौन-कौन है इस फिल्म में मेन किरदार में

आदिपुरुष ओम राउत ने डायरेक्ट किया है इसमें प्रभास कृति सेनन और भूषण कुमार की प्रोडक्शन कंपनी Tseries ने फिल्म को प्रोडक्ट किया है हालांकि फिल्म के स्टार कास्ट कि हम बात करें तो कृति और प्रभास के अभिनय के अलावा फिल्म में सैफ अली खान की मौजूदगी है और सनी सिंह देवता नागे का मेन रोल निभा रहे हैं।

Related Articles

Back to top button