क्राइमभोपालमध्य प्रदेश

Bhopal Crime News : एमपी पुलिस इंस्पेस्टर की गंदी बात का खौफनाक अंजाम, जानिए वजह

विंध्य भास्कर ऑन लाइन डेस्क। होली के पर्व के बाद एमपी पुलिस के इंस्पेक्टर से जो गंदी बात की उससे पूरी पुलिस महकमा शर्मिंदा है। पुलिस अधिकारी की इस खौफनाक घटना देख पुलिस अधिकारी व परिवार के लोग भी हैरान है। यूपीएससी की तैयारी कर रहा भोपाल पुलिस की स्पेशल ब्रांच का एसआई ने एक दिन पहले ही अपनी बीबी और मासूम बच्चे को कत्ल कर दिया है। हत्या के पीछे अभी जो वजह सामने आ रही है उसमें पत्नी को लेकर चरित्र संदेह है पुलिस अभी यही एंगल मानकर जांच में जुटी हुई है।

बताया जा रहा है कि एमपी पुलिस के २०१७ बैंच के अधकरी सुरेश खागुड़ा का शनिवार को शव रेलवे की पटरी में मिला है रेलवे पटरी के पास इंस्पेक्टर की बाइक से शव की पहचान हुई है। इसके बाद इस घटना की सूचना देने पुलिस घर पहुंची तो अंदर टीवी चल रही थी। इस पर पुलिस अधिकारियों ने आवाज दी ,लेकिन कोई बाहर नहीं आया है। इसके बाद पुलिस के अधिकारी कमरे के अंदर गए तो वहां का दृश्य देख उनके होश उड़ गए है। दरअसल पुलिस के उपनिरीक्षक की पत्नी कृष्णा और दो साल के बेटे इवान का शव खून से लथपथ मिला।

भोपाल के राजवैद्य कालोनी स्थित इस मकान में दोनों शव अलग अलग कमरे में पाए गए है। ऐसा माना जा रहा है कि सुरेश ने ही पहले अपनी पत्नी और दो साल के बेटे इवान को चाकू से मारकर हत्या कर दी है। इसके बाद स्वंय ट्रेन के सामने आकर अपनी जान दे दी। इस घटना के दौरान पुलिस को घर एवं पुलिस इंस्पेक्टर के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है लेकिन हादसे के पीछे जो क्राइमसीन मिला है उसे पुलिस पत्नी के चरित्र संदेह को लेकर अभी मामले की जांच शुरु कर रही है। हालांकि मृतक पुलिस उपनिरीक्षक के रिश्तेदार इस तरह की कोई वजह होने से इंकार कर रहे है। रिश्तेदारों की माने तो उनक परिवारिक जीवन में खुश थे और उनकी किसी से कोई दुश्मनी भी नहीं थी।

हुई थी लव मैरिज –
बताया जा रहा है आगर मालवा जिले के रहने वाले सब इंस्पेक्टर सुरेश खागुड़ा ने वर्ष २०१७ में लव मैरिज की थी। पिछले पांच सालों से वह भोपाल मे किराए के मकान में रह रहे थे। घटना के पांच दिन बाद ही उनके दो साल के बेटे इवान का जन्म दिन था।

Related Articles

Back to top button