बॉलीवुडमनोरंजन

Kriti Sanon Kiss: अदिपुरूष के डायरेक्टर ने तिरुपति मंदिर में कृति सनोन को किया किस, लोग हुए गुस्से पुजारी भी नाराज

Kriti Sanon Kiss: अदिपुरूष के डायरेक्टर ने तिरुपति मंदिर में कृति सनोन को किया किस, लोग हुए गुस्से पुजारी भी नाराज

साउथ के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की आने वाली फिल्म ’आदिपुरुष’ इस महीने की 16 जून को सिनेमा घरों के रिलीज होने के लिए तैयार है। दर्शक कहीं समय से इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। ’रामायण’ पे आधारित इस फिल्म में प्रभास श्री राम का क़िरदार निभा रहें है। हाल ही में फिल्म का एक्शन ट्रेलर रिलीज किया गया है।

लेकीन फिल्म रिलीज़ होने के पहले ही कृति सेनन और फिल्म डायरेक्ट विवाद में फस गए है। दरहसल फिल्म के ऐक्शन ट्रेलर को लॉन्च के लिऐ कृति तिरुपति बालाजी पहुंची थी। मंगलवार को तिरूपति बालाजी मंदिर की दर्शन के बाद फिल्म डॉयरेक्टर ओम राउत कृति सेनन से विदाई लेते वक्त कृति की गालों पर किस कर के उन्हे गले लगाया। यह वीडियो तेज़ी से वायरल होंने लगा है। ओम राउत और कृति सेनन को लोगो ने जमकर ट्रॉल करना शुरु कर दीया है। पुजारी और धर्मगुरुओं ने इसे रामायण और माता सीता का अपमान बताया है।

तेलंगाना के चिलकुर बालाजी मंदिर के मुख्य पुजारी ने कहा, ‘पति-पत्नी भी मंदिर में ऐसा नहीं करते। ऐसा करना है तो दोनों को होटल के कमरे में चले जाना चाहिए।’ बीजेपी के स्टेट सेक्रेटरी रमेश नायडू ने सोशल मीडिया पर कृति-ओम राउत को टैग करके लिखा, ‘क्या यह जरूरी है कि मंदिर जैसे पवित्र स्थान पर इस तरह की हरकत की जाए। भगवान वेंकटेश्वर स्वामी के मंदिर में इस तरह किस करना गले लगाना अपमानजनक है। हालांकि बाद में उन्होंने ट्वीट डिलीट कर दिया।

Related Articles

Back to top button