बड़ी खबरमध्य प्रदेशरीवा

Rewa News: डबल इंजन वाली सरकार ने जनता के हितों के लिए अभूतपूर्व किए काम : केपी त्रिपाठी

रीवा। सेमरिया विधानसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी केपी त्रिपाठी ने ग्राम बैजनाथ, हिनौती, नरौरा, सोनरा, मध्येपुर, छिजवार, गढ़वा, नौवस्ता में घर-घर जनसम्पर्क करते हुए अपने क्षेत्र के विकास कार्यों को लेकर जनता के बीच गए और क्षेत्र के विकास के लिए उनका समर्थन मांगा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की केंद्र व राज्य की डबल इंजन वाली सरकार ने जनता के हितों के लिए अभूतपूर्व काम किए हैं।

केपी त्रिपाठी ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार द्वारा चलाई जा रही सैकड़ों जनकल्याणकारी योजनाओं को जनता जनार्दन से साझा करते हुए बताया कि मध्यप्रदेश की जनता जनार्दन के बच्चे अब पैसों के अभाव में शिक्षा से दूर नहीं रहते। मध्यप्रदेश के बेटे बेटियों का एडमिशन अपनी मेहनत से मेडिकल कॉलेज, इंजीनियरिंग कॉलेज, आईआईटी, आईआईएम या लॉ कॉलेज में कहीं भी होगा, तो उनकी फीस भारतीय जनता पार्टी की मध्यप्रदेश सरकार भरेगी।

प्रधानमंत्री आवास योजना की ही तरह मध्यप्रदेश की भाजपा सरकार ने अपनी हर लाड़ली बहनों को उनके लिए पक्के आवास की भी व्यवस्था बनाई है अब उन्हें पक्का मकान मिलेगा। केपी त्रिपाठी ने अपनी सभाओं में सेमरिया विधानसभा क्षेत्र में 1600 करोड़ रुपए से भी अधिक के हुए विकास कार्यों को बताते हुए भारतीय जनता पार्टी को अधिक से अधिक मतदान करने के लिए आशिर्वाद मांगा। केपी त्रिपाठी ने ग्राम पंचायत बैजनाथ में जनसम्पर्क के दौरान भारतीय जनता पार्टी की रीति नीतियों से प्रभावित हुए कांग्रेस के मण्डलम अध्यक्ष हनुमान दीन पाल, रामप्रसाद पाल, संजय केवट, रामलखन केवट, राजेंद्र केवट, अशोक केवट, देवेंद्र गौतम, कुलदीप गौतम पप्पू, ललवा पाल सहित कई अन्य लोगों को भाजपा की सदस्यता भी दिलाई।

Related Articles

Back to top button