मनोरंजन

Anjali Arora Video: अंजलि अरोड़ा का एक और नया वीडियो आया सामने, कैमरे के सामने सरक गया दुपट्टा

Anjali Arora Video: सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर अंजलि अरोड़ा का सोशल मीडिया पर जब कोई वीडियो आता है तो वह उसके साथ-साथ लाइमलाइट में भी आ जाती हैं। ‘कच्चा बदाम’ गाने पर डांस करके फेमस हुई अंजलि अरोड़ा आज लाखों-करोड़ों लोगों के दिलों पर राज कर रही हैं और इनकी एक झलक पाने के लिए इनके फैंस हमेशा बेकरार दिखते हैं, हालांकि अंजलि सोशल मीडिया पर अक्सर वीडियो शेयर कर अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं। इसी बीच इन्होंने मैगजीन के लिए एक फोटोशूट करवाया है इसकी इन्होंने तस्वीरें और वीडियो शेयर की है। इस फोटोशूट के दौरान एक्ट्रेस ने ऐसे-ऐसे पोज दिए कि लोग इनके दीवाने हो गए। इस फोटोशूट के लिए एक्ट्रेस ने लहंगा-चोली कैरी किया जिसमे वह बला की खूससूरत लग रही हैं। बता दे एक्ट्रेस का यह लहंगा मल्टी कलर का है, और इसमें यह तरह-तरह के पोज़ दे रही है।


फोटोशूट के लिए पोज़ दे रही थी तो उनका दुपट्टा सरक गया

अंजलि अरोड़ा की इस वीडियो में देखा जा रहा है कि वो जैसे ही फोटोशूट के लिए पोज़ दे रही थी तो उनका दुपट्टा सरक गया, जिसने हर किसी की धड़कनें बढ़ा दी। बता दे इस दौरान उन्होंने अपने बालों को ओपन रखा है और न्यूड मेकअप के जरिए अपने इस लुक को कंप्लीट किया है। इन तस्वीरों और वीडियो को अंजलि अरोड़ा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और वहां इनके 12 मिलियन से भी अधिक फॉलोवर्स हो रहे हैं।

म्यूजिक एल्बम ‘लूडो’ में नजर आने वाली है

इसके अलावा अंजलि अरोड़ा के वर्क फ्रंट की बात करें तो बता दें कि यह जल्द ही म्यूजिक एल्बम ‘लूडो’ में नजर आने वाली है। एक्ट्रेस की यह म्यूजिक एल्बम जल्द ही रिलीज होगी, ये जानकारी खुद अंजलि ने अपडेट की थी हालांकि इसकी रिलीज डेट के बारे में अभी तक कोई जानकारी नहीं आई है।

Related Articles

Back to top button