बॉलीवुडमनोरंजन

Ekta Kapoor Birthday: पिता की वजह से नहीं की शादी, बिना शादी के बन चुकी है एक बच्चें की मा

Ekta Kapoor Birthday: पिता की वजह से नहीं की शादी, बिना शादी के बन चुकी है एक बच्चें की मा

बॉलीवुड इंडस्ट्री के लेजेंडरी ऐक्टर जीतेंद्र की बेटी और डायरैक्टर एकता कपूर आज किसी परिचय की मोहताज नही है। बॉलीवुड इंडस्ट्री की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने टीवी सीरियल से लेकर बॉलीवुड फिल्म और कही सारी वैब सीरीज को डायरेक्ट किया है। एकता कपूर का टीवी सीरियल पर पिछले कही सालो से राज कर रही है। टीवी पर आने वाली आधी से ज्यादा सीरियल एकता कपूर की होती हैं।

हाल ही में एकता कपूर ने अपना 48वा जन्मदिन सेलिब्रेट किया। कही सेलेब्स ने उन्हें सोशल मीडिया के द्वार जन्मदिन विश किया। वही उनके कही फैंस ने भी उन्हें विश किया। आज भी फैंस उन्हें यही सवाल पूछ रहें है के इतने उम्र हो जाने के बावजूद भी जैकलीन उन्होंने ने अभी तक शादी क्यों नहीं की। हाला की एकता इस बात का जवाब पहले भी दे चुकी है के उन्होंने अपने पापा जीतेंद्र से रखी एक शर्त को जेमेदार ठहराया है। एकता कपूर ने काफी नाम और शोहरत कमाया। पद्मश्री पुरस्कार भी जीता। लेकीन अभितक शादी न करने को लेकर उन्हें कही बार सवाल पुछा गया l

एकता ने एक इंटरव्यू के दौरान खुलकर बात की थी. जब एकता से पूछा गया कि वो शादी आखिर कब करेंगी तो उन्होंने मजाक में कह डाला कि ‘जब सलमान खान कर लेगें’. इसके बाद उन्होंने शादी ना करने की वजह पिता की एक शर्त को बताया। एकता ने बताया कि जब एक बार वो शादी के बारे में सोच रही थीं और इसे लेकर पिता से बात की तो जीतेंद्र ने बेटी के सामने शर्त रखते हुए कहा- ‘तुम्हें शादी करनी होगी या फिर काम पर ध्यान देना होगा’. एकता बताती हैं कि ये बात सुनकर उन्होंने करियर को चुन लिया और शादी नहीं की।

Related Articles

Back to top button