मध्य प्रदेश

घर से भागी नई नवेली दुल्हन पहुंची थाने, बोला कुछ ऐसा की सुनकर रह जाएगे दंग

विंध्य भास्कर/डेस्क रिपोर्टर: मुरैना के पोरसा कस्बे के खेरिया गांव में शादी के चौथे दिन जेवर लेकर घर से फरार हुई दुल्हन वापस लौट आई है। पुलिस के पास पहुंची दुल्हन ने जो बात बताई है तो जानकर आप ही हैरान रह जाएंगे। दुल्हन ने लाखों रुपए के सभी जेवरात अपने ससुराल वालों को लौटा दिए हैं और कहा है कि न तो वो ससुराल जाएगी और न ही अपने मायके वालों के साथ रहेगी। 8 मई को शादी होने के बाद ये 13 मई की रात को ये दुल्हन घर से जेवरात लेकर भाग गई थी।

क्या है पूरा मामला?

जेवरात लेकर थाने पहुंची दुल्हन ज्योति ने पुलिस को बताया कि 10वीं तक पढ़ी है और आगे पढ़ना चाहती है। लेकिन माता-पिता ने आगे पढ़ाने की जगह उसके हाथ पीले कर घर से विदा कर दिए। उम्मीद थी कि ससुराल वाले उसके मन की इच्छा को पूरा करेंगे और आगे पढ़ाएंगे लेकिन जब ससुराल पहुंची तो ससुराल वालों ने भी आगे पढ़ाने से मना कर दिया, इसीलिए वो घर से भाग गई थी।

शादी के 4 दिन बाद फरार हुई दुल्हन, लाखों के जेवरात भी ले गई – MP News

ज्योति ने बताया कि वो घर से भागकर दिल्ली पहुंच गई थी जहां सोशल मीडिया की खबरों से उसे पता चला कि उसे लुटेरी दुल्हन बताया जा रहा है ऐसे में उसने वापस आने का फैसला लिया। वो लौटकर सीधे थाने पहुंची और ससुरालवालों को बुलाकर उनके जेवरात उन्हें वापस किए। साथ ही उसने बताया कि उसे कोई भगाकर नहीं ले गया था वो खुद ही घर से भागी थी। ज्योति न आगे कहा कि न तो वो ससुराल में रहना चाहती है और न ही मायके में। जिसके बाद पुलिस ने उसे नारी निकेतन में भिजवा दिया है।

खबरे ये भी-








Related Articles

Back to top button