बॉलीवुडमनोरंजन

Kriti Sanon और Prabhs करने जा रहे है शादी! खुद किया खुलासा बोले शादी करूंगा

Kriti Sanon और Prabhs करने का रहे है शादी! खुद किया खुलासा बोले शादी करूंगा

साउथ के सुपरस्टार प्रभास और बॉलीवुड अभिनेत्री कृति सेनन की आने वाली फिल्म ’आदिपुरुष’ इस महीने की 16 जून को सिनेमा घरों के रिलीज होने के लिए तैयार है। दर्शक कहीं समय से इस फिल्म के रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहें है। ’रामायण’ पे आधारित इस फिल्म में प्रभास श्री राम का क़िरदार निभा रहें है वही कृति सेनन सीता के किरदार में नजर आने वाली है। सैफ़ अली रावण क़िरदार निभा रहें। इस दिनों दोनों स्टार्स फिल्म की प्रमोशन के लिऐ इस दिनों साथ में दिखाई देते है।

हाल ही में फिल्म का एक्शन ट्रेलर रिलीज किया गया। पिछले कुछ समय से प्रभाष ओर कृति सेनन के बीच रिलेशनशिप की चर्चा ने काफ़ी जोर पकड़ा हुआ है। लेकीन ट्रेलर लॉच के दौरान कृति सेनन प्रभाष के आगे अपनी शादी का खुलासा किया। इस फिल्म का यह ट्रेलर लॉन्च इवेंट तिरुपति में रखा गया था। जहां प्रभास और कृति सेनन भी शामिल रहे। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद से लोगों की एक्साइटमेंट इस फिल्म को लेकर पहले से भी ज्यादा बढ़ गई है।

इस दौरान एक्टर ने अपनी शादी को लेकर एक बड़ी बात कही है। उन्होंने मीडिया के सामने कबूल किया है कि वह शादी करेंगे। जाहिर है कि, ट्रेलर लॉन्च के दौरान प्रभास काफी मस्ती के मूड में नजर आए और फैंस के सवाल का जवाब देते हुए कहा, ‘मैं तिरुपति में शादी करूंगा।’ उनका ये बात सुनकर फैंस उनकी शादी को लेकर एक्साइटेड हो गए है। इसी बीच प्रभास ने फैंस से वादा भी किया कि वो हर साल 2 फिल्में जरूर करेंगे और हो सके तो तीसरी फिल्म भी करेंगे। वहां मौजूदा फैंस ये बात खुशी से झूम उठे।

Related Articles

Back to top button