बॉलीवुडमनोरंजन

Mouni Roy ने पैंट उतरकर करवाया फोटोशूट, तस्वीरें देखने के लिए लोग हुए मजबूर

Mouni Roy ने पैंट उतरकर करवाया फोटोशूट, तस्वीरें देखने के लिए लोग हुए मजबूर

टीवी से बॉलीवुड की तरफ अपना रुख करने वाली बॉलीवुड के खूबसूरत एक्ट्रसेस में से एक मौनी रॉय को आज किसी पहचान के मोहताज नही है। उनकी खुबसूरती का आज हर कोई दीवाना है। मौनी का टीवी सीरियल से बॉलीवुड का सफर अपने मेहनत के दम पर पूरा किया है। आज मौनी लाखो के दिलों की धड़कन है। लोग उनकी खुबसूरती पर मरते है। टीवी सीरियल नागिन में काम कर चुकीं मौनी को इस सीरियल से काफी प्रसिद्धि मिली। घर घर लोग मौनी को पहचाने लगे। मोन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। ओर काफी अपडेट भी रहती है। आईए दिन वो अपने कातिलाना अदाओं से फैंस की दिलो के धड़कने तेज करती रहती है।

मौनी रॉय अब इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी है। आए दीन इनके ग्लैमर अवतार के दर्शन सोशल मीडिया पर होते रहते है। शादी के बाद मौनी का अंदाज़ बेहद हॉट हो चुका है। बिकिनी में अकसर उनकी फोटा सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। मौनी इंस्टाग्राम पर अकसर अपनी फोटोस शेयर करती रहती है। लेकीन अब मौनी ने जो किया हैं उसे देख लोगो की आंखे खुली की खुली रह गईं है।

हाल ही मे मौनी ने एक वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है। जिसमें वो लगातार सेक्सी पोज देती हुईं नजर आ रही हैं। इस फोटोशूट की खास बात ये है कि वो सिर्फ ब्रालेट और बिकिनी में नजर आ रही हैं। किसी भी तस्वीर में मौनी रॉय ने पैंट नहीं पहना है और इतना किलर लुक देखकर लोग अपनी आंखें खोल रहे है। हालांकि ये पहनी बार नहीं है जब मौनी रॉय ने ऐसा कुछ किया है बल्कि अक्सर वो कहर ढाने के लिए आती रहती हैं।

Related Articles

Back to top button