जबलपुरमध्य प्रदेश

21 मई को हुई शादी; 25 मई को कर दी गई हत्या, मामला जानकर हो जायगे हैरान

विंध्य भास्कर/डेस्क रिपोर्टर: खितौला के सिमरिया रोड के पास उड़द के खेत में एक युवक की हत्या कर फेंकी गई लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवक की 21 मई को ही शादी हुई थी। दोपहर में वह कुछ दोस्तों के साथ निकला था। शाम को उसकी लाश घर से 15 किमी दूर मिली। युवक की हत्या की खबर मिलते ही घर में कोहराम मच गया। युवक की पत्नी के हाथों की मेहंदी और पैरों का महावर भी नहीं छूटा था कि वह विधवा हो गई।

खितौला पुलिस ने बघेली सिहोरा निवासी बसंत कुमार चौधरी की सूचना पर सिमरिया रोड किनारे उड़द के खेत में युवक का शव बरामद किया। बसंत कुमार चौधरी ने बताया कि यह उसका दूसरे नंबर का बेटा अजीत कुमार चौधरी (22) है। इसकी शादी 21 मई को हुई थी। कुछ दोस्त आए हुए थे। दोपहर में खाना खाकर वह गांव में निकला था। तीन बजे पिता को पता चला कि अजीत 15 किमी दूर शिवकुमार दाहिया के उड़द वाले खेत में पड़ा है।

क्या है मामला

अजीत कुमार चौधरी के दाहिन जांघ के पास चोट के निशान मिले हैं। खितौला टीआई जगोतिन मसराम के मुताबिक घाव देखने से प्रतीत हो रहा था कि जैसे किसी ने चाकू से वार किया हो। आशंका व्यक्त की जा रही है कि जांघ की मुख्य नस कटने से अधिक रक्स्राव होने के बाद अजीत कुमार की मौत हो गई होगी। इसके बाद शव को वहां फेंका गया होगा।

खबरे भी-






Related Articles

Back to top button