मनोरंजन

Sonu Sood On Odisha Train: ओड़िशा में ट्रेन हादसे के बाद से सोनू सूद को चिंता सता रही है, सरकार से कि उन्होंने ये खास मांग

ओड़िशा रेल हादसे ने हर किसी को अंदर से जोड़ हिला कर रख दिया है हादसे में 295 लोगों ने अब तक अपनी जान गवा दिया और वही 1000 से अधिक लोग घायल हुए इस हादसे से जुड़ी दिल दहला देने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी तेजी से बाल हो रही है।

हालांकि रेल मंत्री और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने स्थिति का जायजा लेने ओड़िशा पहुंच कर जानकारी ली इसी बीच बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद ने भी इस हादसे पर व्यक्त किया है उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है जिसमें सोनू सूद लोगों से अपील कर रहे हैं। कि साथी वे सरकार को सुझाव भी दे रहे हैं।

सोनू सूद ने ओड़ीश रेल हादसे पर किया रिएक्शन

ओड़िशा हादसे को लेकर सोनू सूद नहीं अभी अपने रिएक्शन दिए हैं उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे कह रहे हैं कि ओडिशा में बेहद दर्दनाक हादसा हुआ है जिसके कारण पूरे देश शोक की लहर में परंतु पार्टी के लोग एक दूसरे पर टीका टिप्पणी कर रहे हैं हम लोग पहले शोक जताते हैं और फिर अपनी लाइफ में बिजी हो जाते हैं परंतु जो लोगों ने जिन लोगों ने अपनी जान गवाई है और जो लोग अपने काम धंधे के लिए बाहर जा रहे थे जिनका परिवार पूरी तरह से खत्म हो गया है।

मुझे नहीं लगता कि वह दोबारा खड़े हो पाएंगे लोगों को कन्फेशन मिलेगा परंतु वह एक दो महीने मैं खत्म हो जाएंगे परंतु जिन लोगों की टीका टिप्पणी हो रही है। लेकिन जिन लोगों का शारीर के किसी हिस्से में का नुकसान हुआ है। वह क्या कभी अपने काम पर वापस लौट पाएंगे।

सोनू सूद ने किया एक वीडियो शेयर उन्होंने कहीं ये बातें

सोनू सूद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वे कहते हुए नजर आ रहे हैं। कि मुझे लगता है कि सरकार बेहतरीन काम कर रही है। परंतु इतने बड़े हाथ से मैं चोटिल होने वाली फैमिली को उम्र भर कुछ मात्रा कैसे मिलना चाहिए क्योंकि हम जो भी कंसेशन देंगे वह लंबे समय तक नहीं चल पाएगा केवल सोशल मीडिया पर दुख दिखाने जल खाने से काम नहीं चलेगा उन लोगों के लिए एक इकट्ठा होना चाहिए सभी से निवेदन है कि ऐसा करें जो कोई ऐसी पॉलिसी लाएं पॉलिटिकल पार्टी से रिक्वेस्ट है. कि बहुत जरूरी है उन लोगों के साथ खड़े रहे जय हिंद।

Related Articles

Back to top button