बॉलीवुडमनोरंजन

Mouni Roy छोटी सी ड्रेस पहनकर निकली पति के साथ घूमने, तस्वीरें आई सामने

Mouni Roy छोटी सी ड्रेस पहनकर निकली पति के साथ घूमने, तस्वीरें आई सामने

टीवी से बॉलीवुड की तरफ अपना रुख करने वाली बॉलीवुड के खूबसूरत एक्ट्रसेस में से एक मोनी रॉय को आज किसी पहचान के मोहताज नही है। उनकी खुबसूरती का आज हर कोई दीवाना है। उनकी फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है। मौनी अपनी प्रोफिसनल लाईफ से ज्यादा अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर अकसर सुर्ख़ियो में रहती है। अभी तक मौनी को हमने महज दो फिल्मों में ऐक्टिंग करते देखा है। लेकिन उनकी खुबसूरती के जलवे हमे आए दीन देखने को मिलते रहते है।

मौनी रॉय अक्सर अपनी पति सूरज नबियार के साथ नजर आती रहती है। वहीं उनका ग्लैमर लुक आए दीन कैमरे में कैद हो जता है और सोशल मीडिया पर वायरल होने लगता है। हाल ही में इस के बार फिर मौनी अपने पति सूरज के साथ एक इवेंट में स्पोर्ट किया गया। जहां उनका बेहद ग्लैमर अवतार देखने को मिला। उन्होंने कैमरे के सामने केडी किलर लुक दीया। वह एक से बडकर एक पोज देती नज़र आई।

मौनी ने टाइट और बेहद शॉर्ट ड्रेस ने सबका ध्यान उनकी तरफ खींचा। दरहसल मौनी यह अपनी पति सूरज के साथ एक क्लब लॉच के कारण ही इवेंट पर पहुंची थी। मौनी के आलावा यह बॉलीवुड के कहीं सितारों मौजूद थी। जिन में मौनी के हाल ही में बनी खास दोस्त दिशा पाटनी भी मौजूद थी दिशा भी बेहद हॉट अवतार में दिख रही थी। मौनी रॉय की शॉर्ट ड्रेस ने फैंस का ध्यान खींचा है। इसके साथ ही मौनी रॉय के खुले बाल और उनकी अदाएं फैंस के मन को भा गईं। मौनी रॉय को अलग-अलग अंदाज में पैपराजी ने अपने कैमरे में कैद किया है। मौनी रॉय को लेकर उनके फैंस रिएक्शन भी दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button