क्राइम

होली के मौके पर कॉलेज के छात्रों ने जिम ट्रेनर को पीटकर सुलाई मौत की नींद, हुए छह गिरफ्तार

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद कॉलेज के छात्रों ने मिलकर एक 27 साल के जिम ट्रेनर विराट मिश्रा राज नगर के युवा को ईंट पत्थर और लाठी-डंडों से पीट-पीटकर उसको मौत के घाट उतार दिया पुलिस ने इस मामले को बीए में पढ़ने वाले 6 छात्रों को गिरफ्तार कर लिया है।

लाजपत नगर के जिम ट्रेनर की की हत्या

पुलिस ने जानकारी देते हुए साहिबाबाद एसपी भास्कर वर्मा ने जानकारी दी कि लाजपत नगर के रहने वाले विराट मिश्रा राज नगर में एक जिम ट्रेनर का काम करता था। एलआर कॉलेज से कुछ दूरी पर उसने अपने घर के पास मुख्य आरोपी मनीष को एक युवती के साथ स्कूटर पर आपत्तिजनक कुछ हरकतें करते हुए देख लिया तो उसने इस पर विराट मिश्रा ने आपत्ति जताई दोनों से कहा कि यह रिहायाशी एरिया में ऐसी हरकतें ना करें।

इस बात को लेकर गर्मा गर्मी काफी बढ़ गई और इस पर मारपीट होने लगी मनीष ने अपने कॉलेज के दोस्तों को समय पर बुला लिया। और विराट पर ईटों डंडों और छोड़ो से वार करने लगा इस दौरान पास में रहने वाले उसके दोस्त भाटी ने विराट को बचाने की बहुत कोशिश की परंतु लड़कों ने उसे भी पीट दिया। इस मारपीट में दोनों के सिर में चोट आ गई इलाके के लिए दोनों को दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया गया हैं।

Related Articles

Back to top button