बॉलीवुडमनोरंजन

Rashi Khanna को सामने से कट वाली ड्रेस पहनना पड़ा भारी, हुई ऊप्स मोमेंट का शिकारअल

Rashi Khanna को सामने से कट वाली ड्रेस पहनना पड़ा भारी, हुई ऊप्स मोमेंट का शिकार

हाल मे हुए IIFA 2023 अवॉर्ड में बॉलीवुड के कहीं सितारों ने शिरकत की थी। इसी बीच बॉलीवुड इंडस्ट्री की खूबसूरत अभिनेत्री राशि खन्ना ने अपने ग्लैमर अंदाज़ में नज़र आईं। इस अवॉर्ड नाइट में राशि के ग्लैमर लुक ने हर किसी का ध्यान उनकी तरफ खींचा। उनका यह बोल्ड लुक देख हर किसी की नजरे उनसे हट नहीं रही थी।


राशि खन्ना सोशल मीडिया पर काफ़ी ऐक्टिव रहती है। ओर अक्सर अपने लाईफ से जु़डी अपडेट फैंस के साथ शेयर करती रहती है। इसी बीच राशि ने आईफा अवार्ड के कुछ फोटोज़ अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से फैंस के साथ शेयर कीए। राशि ने अवार्ड नाइट में पिंक कलर का आऊटफिट पहना हुआ था जो काफ़ी ग्लैमर था। राशि का यह ग्लैमर अंदाज़ देख फैंस की आंखे खुली की खुली रह गईं।

राशि का यह ग्लैमर अंदाज़ फैंस को काफी पसंद आ रहा है। उनके फोटो पर तारीफो के पुल बांध दिए है। .एक फैन ने लिखा, ‘वाह हॉटी’, वहीं एक ने लिखा,’ब्यूटी क्वीन फॉरएवर’. फैंस के अलावा राशि की इन तस्वीरों पर एक्ट्रेस वाणी कपूर ने भी कमेंट किया उन्होंने लिखा,’ प्रिटी वन’. वैसे राशि अपने फैंस के लिये सोशल मीडिया पर आए दिन कुछ न कुछ शेयर करती रहती हैं. और फैंस उन्हें काफी पसंद करते हैं।

राशि के वर्क फ्रंट की बात करें तो राशि पिछली बार बॉलीवुड फिल्म ‘फर्जी’ में नजर आई थीं. जिसमें उन्होंने शाहिद कपूर और विजय सेतुपति के साथ स्क्रीन शेयर की थी. इसी के साथ न्यू रिलीज में राशि तमिल फिल्म ‘सरदार 2’ में दिखेंगी. जो कि 2022 में आई ‘सरदार’ फिल्म का रीमेक है जिसमें वे साउथ एक्टर कार्ति के साथ स्क्रीन साझा करेंगी. इसके अलावा राशि बॉलीवुड फिल्म योद्धा में भी दिखाई देंगी.यह एक एक्शन थ्रिलर होगी जिसके निर्देशक सागर अम्ब्रे और पुष्कर ओझा हैं. इस मूवी में राशि सिद्धार्थ मल्होत्रा व दिशा पटानी के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी।

Related Articles

Back to top button