बड़ी खबरबॉलीवुडमनोरंजन

Guntur Kaaram Movie Cast: महेश बाबू की मूवी गुंटूर करम का ट्रेलर हुआ रिलीज, इस दिन फिल्म होगी रिलीज

साउथ फिल्मों में काम करने वाले महेश बाबू को कौन नहीं जानता है। इसी बीच अभिनेता अब एक नए फिल्म के टीजर के साथ फिर से परदे पर दिखने वाले हैं। आपको बता दें कि महेश बाबू जल्द ही फिल्म ‘गुंटूर कारम’ में नजर आने वाले हैं। रिलीज हुए फिल्म के टीजर में महेश बाबू एकदम राउडी अवतार में दर्शकों का मन मोह रहे हैं। बताया जा रहा है कि महेश बाबू ने इस फिल्म को अपने पिता कृष्णा को समर्पित की है ।

आपको बता दें कि महेश बाबू ने अपनी फिल्म Guntur Kaaram का टीजर और पोस्टर अपने ट्विटर हैंडल पर शेयर कर इसके बारे में बताया है। उन्होंने ट्वीट करते हुए अपने पिता कृष्णा के लिए लिखा कि आज का दिन और भी स्पेशल है। उन्होंने फिल्म पिता को डेडिकेटेड करते हुए कहा कि नन्ना यह आपके लिए है। रिपोर्ट के अनुसार महेश बाबू ने अपनी इस फिल्म का टीजर पापा कृष्णा की बर्थ एनिवर्सरी पर रिलीज किया है। आपको बता दें कि कृष्णा की 31 मई को 80वीं बर्थ एनिवर्सरी मनाई जा रही थी।

महेश बाबू ने फिल्म गुंटूर कारम अपने पिता को किया समर्पित

जैसे ही फिल्म का टीजर रिलीज हुआ फैंस भी लगातार इसको लेरक सोशल मीडिया पर एक्टिव हो गए हैं। फैंस महेश बाबू के अवतार को काफी पसंद कर रहे हैं। वहीं इसको यूट्यूब पर 18 घंटों में 19 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले हैं। टीजर देखने के बाद एक फैंस ने लिखा कि महेश बाबू की एक्टिंग को कोई रिप्लेस नहीं कर सकेगा।

इंतजात खत्म, इस दिन होगी फिल्म रिलीज

मिडिया रिपोर्ट के अनुसार फिल्म Guntur Kaaram का नाम पहले SSMB28 रखा गया था। हालांकि अब जो नाम तय किया गया है वो फाइनल नाम है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस फिल्म को 13 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। गुंटूर कारम फिल्म में महेश बाबू के अलावा पूजा हेगड़े दिखाई देंगी। वहीं श्री लीला लीड रोल में काम करते नजर आने वाली हैं। बता दें कि फिल्म त्रिविक्रम के निर्देशन में बनाया गया है। महेश बाबू तो शानदार एक्टर हैं ही लेकिन उनके पिता कृष्णा तेलुगू फिल्म के सुपरस्टार के रुप में जाने जाते थे।

Related Articles

Back to top button