बॉलीवुडमनोरंजन

1920 Horrors of Heart Cast: 1920 हॉरर्स ऑफ हार्ट का ट्रेलर हुआ रिलीज, भूतिया फिल्म के साथ लौटी अविका गौर

बॉलीवुड में 1920 फिल्म एक हॉर्रर श्रेणी की फिल्म है। बॉलीवुड की इस फिल्म ने सच में सबको डरा दिया था। वहीं यह फिल्म दोबारा नए रुप में आ रही है। इस बार यह 1920 हॉरर्स ऑफ द हर्ट के नाम से आ रही है। फिल्म में बालिका वधू सीरियल में आनंदी का रोल निभाने वाली मशहूर हुई अविका गौर डेब्यू कर रही हैं। फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ट्रेलर 2 मिनट 38 सेकेंड का है। ट्रेलर में अविका गौर और केतकी कुलकर्णी खतरनाक अवतार में नजर आ रही हैं। आइए जानते हैं फिल्म की रोचक जानकारियां-

कृष्णा भट्ट कर रही हैं डायरेक्शन में अपना डेब्यू

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि `1920 हॉरर्स ऑफ द हर्ट` फिल्म से कृष्णा भट्ट बड़े पर्दे पर निर्देशन में अपना डेब्यू फिल्म की हैं। फिल्म में लीड रोल में अविका गौर नजर आने वाली हैं। इसके साथ ही राहुल देव, अमित बहल, बरखा बिष्ट, केतकी कुलकर्णी के साथ साथ अवतार गिल भी नजर आने वाले हैं। रिपोर्ट के अनुसार फिल्म का डायरेक्शन विक्रम भट्ट प्रोडक्शन अंतगर्त महेश भट्ट की बेटी कृष्णा भट्ट ने की है।

अदा शर्मा की याद दिलाती है फिल्म

रिलीज ट्रेलर में दिखाया गया है कि मेघणा नाम के किरदार को अविका गौर निभा रही हैं। कहानी ऐसा है कि मेघना(अविका गौर) अपने पिता की मौत का बदला लेने के लिए अपनी मां और उसके पूरे परिवार के पास जा रही हैं। जैसे ही अविका जाती हैं तो नदी के किनारे बसे एक आलीशान बंगले में भयानक डरावनी घटनाएं होने होनी शुरु होती है। आपको बता दें कि फिल्म के कहानी में शुरुआत में ऐसा लगता है कि ये सब अविका ( मेघणा) कर रही हैं। हालांकि ये सब अविका नहीं बल्कि केतकी कुलकर्णी ये सब डरावनी हरकतें करती हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि फिल्म में कुछ सिन्स ऐसे हैं जो आपको पूराने 1920 में काम कर चुकीं अदा शर्मा की याद दिला देगा।

फैंस ने दी ऐसी प्रतिक्रिया!

जैसे ही फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ फैंस ने सोशल मीडिया पर जमकर प्रतिक्रियाएं देनी शुरु कर दीं। आपको बता दें कि फैंस ने फिल्म के ट्रेलर को लेकर मिली जुली प्रतिक्रिया दी हैं। ट्रेलर देखने के बाद कई फैंस ने 1920 के पहले पार्ट को ऑल टाइम फेवरेट बताया तो वहीं कुछ ने कहा कि इसका दूसरा पार्ट `1920 हॉरर्स ऑफ द हार्ट` हिट होने वाला है।

इस दिन होगी फिल्म रिलीज, जानिए

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अविका गौर और राहुल देव अभिनित `1920 हॉरर्स ऑफ द हर्ट` इसी महीने 23 जून को सिनेमाघरों में रिलीज कर दी जाएगी।

Related Articles

Back to top button