मनोरंजन

Alia Bhatt की बेटी Raha Kapoor का चेहरा आया सामने! सीने से चिपकाए दिखी आलिया लोग बोले बहुत क्यूट है

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट को भला आज के समय में लॉन नहीं पहचानता होगा, आलिया हालही में कुछ महीने पहले ही माँ बनी है. बता दे की आलिया ने अभी तक अपनी बेटी की तस्वीर शेयर नहीं की है, बता दे की हालही में एक्ट्रेस की बेटी की पहली फोटो सामने आई है. एक्ट्रेस के फैन इन तस्वीरपन को खूब पसंद कर रह है. आलिया ने अपनी बेटी का नाम रहा कपूर रखा है. हालही में एक वीडियो सामने आया है जिसमे रहा की हलकी झलक देखने को मिलने वाली है. बात दे की इसमें देखा जा सकता है की आलिया ने अपनी बेटी का चेहरा अपने हाथों से धक् रखा था.


वीडियो में भले आलिया और रणबीर की बेटी का चेहर पूरा नहीं दिख रहा है लेकिन इस क्यूट वीडियो को देखकर फैन बेहद खुस है और इसे जमकर पसंद कर रहे है. वही कुछ फैन ने आलिया के इस बेहेवियर को लेकर सवाल भी कर रहे है की आखिर उन्होंने अपनी बेटी का चेहरा क्यों छिपाया हुआ है. खैर फैन को उम्मीद है की जल्द आलिया और रणबीर दोनों अपनी बेटी का चेहरा जल्द ही पूरी तरह रिवील करेगी.




आलिया भट्ट के आगरा काम की बात करे तो हालही में उनकी नई फिल्म रॉकी और रानी की प्रेम कहानी का फर्स्ट लुक सामने आ गया है. इसमें जया बच्चन, धर्मेंद्र और शबाना आजमी देखने को मिलने वाले है, इसके साथ ही लीड रोल में एक्ट्रेस के साथ रणवीर सिंह देखने को मिलेंगे.

Related Articles

Back to top button