बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 Song: गदर का पहला गाना हुआ रिलीज, फिर दिखी सनी देओल और अमीषा पटेल की जबरदस्त केमिस्ट्री

Gadar 2 Song: गदर का पहला गाना हुआ रिलीज, फिर दिखी सनी देओल और अमीषा पटेल की जबरदस्त केमिस्ट्री

सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर एक प्रेम कथा ने सिनेमा हॉल में धमाल मचा दी थी। मार थाड़ ओर ऐक्शन सी भरी इस फिल्म का सिक्वल की जब से अनाउंसमेंट हुई है तब से लोगो के बीच इस फिल्म को लेकर जबरदस्त क्रेज देखने को मील रहा है। फिल्म की शूटिग पूरी हो चुकी है और यह फिल्म जल्द ही रिलीज होनी वाली है।

इसी बीच फिल्म मेकर्स नगदर एक प्रेम कथा को री रीलीज करने जा रहे है। सनी देओल और अभीषा पटेल की फिल्म गदर 9 जून को फिर से सिनेमा घरों में रीलीज होने वाली है। लेकिन इसे पहले फिल्म मेकर्स ने शनिवार के दिन इस फिल्म का हिट गाना ’’उड़ जा काले कावां’ री-रिलीज किया है। जिस मे आप तारा सिंह और सकीना को रोमांस करते फिर से एक बार देख सकेंगे

4 शहरों में गदर को होगा प्रीमियर

गदर एक प्रेम कथा को रिलीज हुए 22 साल हो चुके है। अब 9 जून को एक बार फिर फिल्म रीलीज होगी। सनी देओल और अमीषा पटेल अभिनीत अनिल शर्मा निर्देशित फिल्म भारतीय सिनेमा की सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्मों में से एक है। जानकारी के अनुसार फिल्म की फिर से रिलीज के लिए मेकर्स 4-शहरों में प्रीमियर करेंगे, जिसमें मुंबई, लखनऊ, इंदौर और जयपुर शामिल हैं।

गदर 2 की कहानी

11 अगस्त को ‘गदर 2′ रिलीज होगी। गदर’ की बात करें तो यह फिल्म भारत पाकिस्तान बंटवारे और हिंदुस्तान की आजादी से समय की कहानी है। जिसमें दो अलग-अलग धर्म के पति-पत्नी तारा सिंह और सकीना बंटवारे में जुदा हो जाते हैं। जिसके बाद तारा सिंह अपने बेटे को लेकर पाकिस्तान अपनी पत्नी को लेने जाता है और मोहब्बत की ताकत से पूरे पाकिस्तान को हिला डालता है।

Related Articles

Back to top button