मनोरंजन

Zara Hatke Zara Bach ke Box Office Collection Day 2: सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी ‘जरा हटके जरा बचके’ फिल्म दर्शकों का मिल रहा है जमकर प्यार, पसंद कर रहे हैं कपिल सौम्या की कहानी

जरा हटके जरा बचके फिल्म 40 करोड़ के बजट से तैयार की गई है। हालांकि इसमें सरा अली खान और विकी कौशल एक आम आदमी का किरदार निभा रहे हैं जिसे दर्शक खूब जमकर प्यार बरसा रहे हैं। जरा हटके जरा बचके इस फिल्म में सारा अली खान विक्की कौशल दोनों का ही काम दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है हालांकि आम आदमी की कहानी इस फिल्म में दिखाई गई है जो पति-पत्नी छोटे घर के कारण क्या-क्या कर सकते हैं और यह भी इसमें दिखाया गया है कि मध्यम वर्गीय परिवार कैसे चलाया जाता है फिल्म जरा हटके जरा बचके दूसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर खूब जमकर कमाल किया।

बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन दिखाया कमाल

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार ‘जरा हटके जरा बचके’ पहले दिन 5.49 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया.और वहीं अगर हम बात करें दूसरे दिन की तो फिल्म जरा हटके जरा बचके बॉक्स ऑफिस पर 7.50 करोड़ का बिजनेस किया फिल्म ने 2 दिनों में 12.99 का बिजनेस अब तक कर चुकी है इस फिल्म को वीकेंड पर अच्छे कलेक्शन मिलने की उम्मीद है हालांकि शनिवार और रविवार को भारी मात्रा में लोग फिल्म देखने पहुंचेंगे फिल्म का निर्देशन लक्ष्मण उतेकर अनुमान में ही हुआ है। जैसे फिल्म बनाने के लिए वह जाने जाते है यह फिल्म वैसे ही खूब बनी है लोगों को खूब जमकर पसंद आ रही है लक्ष्मण उतेकर अपनी फिल्मों मैं मध्यमवर्ग की कहानी दिखाना खूब पसंद करते हैं।



जरा हटके जरा बचके कैसी है फिल्म

सिनेमाघरों में दस्तक दे चुकी सराहनीय खान विक्की कौशल की फिल्म जरा हटके जरा बचके इंदौर की एक मध्यवर्गीय की है जिसमें कपिल चावला यानी कि विक्की कौशल और सौम्या दुबे यानी कि सारा अली खान की शादी होती है। और दोनों मध्यमवर्गीय से नाता रखते हैं उनका घर बहुत ही ज्यादा छोटा होता है। और जब मेहमान आते हैं तो पति पत्नी की प्राइवेसी भी दूर हो जाती है। इसके बाद उन्होंने प्राइवेट पल बिताने के लिए होटल या लॉन्च का इस्तेमाल करते हैं ऐसे में वह कुछ जुगाड़ भी करते हैं। जिसके कारण उनकी कहानी तलाक तक जा पहुंचती है वह फिल्म कॉमेडी रोमांटिक और डॉक्यूमेंट्री दोनों ही पहलुओं को दर्शा रही है।

Related Articles

Back to top button