बॉलीवुडमनोरंजन

Zara Hatke Zara Bachke Box Office Collection Day 1: विक्की कौशल और सारा अली खान की फिल्म ‘जरा हटके जरा बचके’ बॉक्स ऑफिस पर किया पहले दिन इस आंकड़े को पार

सरा अली खान विक्की कौशल दोनों इन दिनों काफी सुर्खियों में है. उनकी फिल्म जरा हटके जरा बचके बड़े पर्दे पर रिलीज कर दी गई है। हालांकि इन दोनों अभिनेताओं के फैंस इस फिल्म के लिए काफी वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. फिल्म की समस्याओं ने जरा हटके जरा बचके को लेकर मिली-जुली प्रतिक्रियाएं सामने आ गई हैं। हालांकि इस बीच विक्की कौशल और सारा अली खान इस फिल्म के लिए पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने कर दिया है। जरा हटके जरा बचके का कुल बजट 40 करोड़ रुपये है।

40 करोड़ की लागत से बनी फिल्म जरा हटके जरा बचके पहले दिन इसको दर्शकों ने खूब प्यार दिखाया जरा हटके जरा बचके पहले दिन 4.50 से 5.50 करोड़ की कमाई की फिलहाल यह भी अनुमानित आंकड़े हैं और यह कुल आंकड़े दोपहर तक के हैं। कई ट्रेंड अनलिस्ट के अनुसार रात के शो में फिल्म जरा हटके जरा बचके में बढ़ोतरी देखने को मिल सकती है। हालांकि फिल्म के वीकेंड में अच्छी कमाई होने की उम्मीद जताई जा रही है बीते कुछ दिनों से जरा हटके जरा बचके कैटरीना दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है दर्शक इसके टेलर पर खूब जमकर प्यार बरसा रहे हैं।



‘जरा हटके जरा बचके‘ में विक्की कौशल और अली सारा अली खान ईनामाउलहक, नीरज सूद, राकेश बेदी, शरिब हाशमी, सुष्मित्रा मुखर्जी सपोर्टिंग भूमिका में नजर आ रहे हैं। फिल्म का निर्देशक लक्ष्मण उतेकर ने किया है। हालांकि यह पहला अवसर है। कि जब विक्की कौशल और सारा अली खान दोनों बड़े पर्दे पर एक साथ नजर आ रहे हैं। इससे पहले इन दोनों को किसी भी फिल्म में एक साथ नहीं देखा गया है। ऐसे में फिल्म को लेकर फैंस काफी एक्साइटेड दिखाई दे रहे हैं।

Related Articles

Back to top button