जबलपुरमध्य प्रदेश

आप का प्रहार! MP राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल सहित 2 दर्ज़न से ज्यादा पदाधिकारियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज

विंध्य भास्कर/डेस्क रिपोर्टर: आम आदमी पार्टी के ग्रामीण जिला अध्यक्ष प्रमोद शर्मा ने Covid-19 के नियमो के उलंघन को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राज्यमंत्री व रीवा प्रभारी रामखेलावन पटेल एवं बीजेपी रीवा सांसद जनार्दन मिश्र, भाजपा के कार्यकर्ताओ सहित क्राईसेंस समित के मेम्बरो के विरुद्धा धरा-144 के उलंघन को लेकर रीवा के सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई गयी है। जिसमे आपदा प्रबधन की धरा- 15,51 ,188,272,273,274 IPC के तहत F.I.R की मांग की है।

क्या है मामला?

हालही में प.बंगाल विधानसभा चुनाव परिणाम के बाद हुई हिंसा के विरोध में बीजेपी ने राष्ट्रव्यापी बंद का आवाहन किया था, जिस पर बीजेपी ने मंडल ईस्तर पर धरना प्रदर्शन आयोजित कर बंगाल में हुई हिंसा का विरोध किया था।

आप का प्रहार! MP राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल सहित 2 दर्ज़न से ज्यादा पदाधिकारियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज

कोरोना संक्रमण के चलते प्रदेश में है धरा-144

आम आदमी पार्टी के ग्रामीण जिला अध्यक्ष प्रमोद शर्मा ने रीवा के सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज़ करते हुए आरोप लगाया है की बीजेपी ने कोरोना गाइडलाइन का उलंघन किया है, प्रमोद शर्मा ने कहा है की इस कोरोना काल में एक तरफ भारतीय जनता पार्टी के पद अधिकारी आपदा प्रबंधन समित की बैठक में जिले के नागरिको के लिए तरह-तरह की बाधिसे लगा रहे है, की लोग घरो से बहार न निकले, ग्रामीण क्षेत्रों में कोरोना संक्रमण रोकने के लिये कई गांवों में ग्रामवासियों ने जनता कफ्र्यू लगाकर बाहर से लोगों का आना-जाना प्रतिबंधित किया है। इतना ही नहीं शादी-विवाह जैसा महत्यपूर्णा आयोजन प्रतिबंधित कर दिए गए है। लेकिन दूसरी तरफ बीजेपी धरना प्रदर्शन कर टोटल लॉक डाउन/कोरोना कर्फ्यू का खुले आम उलंघन कर रहे है. जो की पूर्ण रूप से अपराध की श्रेणी में आता है। आम आदमी पार्टी ने जिला आपदा प्रबंधन समित के अध्यक्ष, जिले के कोविड प्रभारी मंत्री राज्यमंत्री पिछड़ावर्ग अल्पसंख्यक कल्याण तथा ग्रामीण विकास रामखेलावन पटेल, रीवा सांसद जनार्दन मिश्रा, भाजपा प्रदेश कार्यसमिति सदस्य अर्जुन सिंह चौहान, राम सिंह, वीरेंद्र गुप्ता, राजेंद्र ताम्रकार? रावेन्द्र मिश्रा, अटल मंडल अध्यक्ष शेखर सचदेवा, डॉ सी.एल. रावत, विवेक पांडे, अनिल पटेल, अशोक सिंह गहरवार, संतोष तिवारी, डॉ अनिल दुबे, जय प्रताप सिंह, क्रांतिवीर सिंह सहित अन्य लोगों के विरुद्ध आपदा प्रबधन की धरा- 15,51 ,188,272,273,274 IPC के तहत F.I.R की मांग की है।

आप का प्रहार! MP राज्यमंत्री रामखेलावन पटेल सहित 2 दर्ज़न से ज्यादा पदाधिकारियों के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज

Related Articles

Back to top button