मनोरंजन

ऊर्फी जावेद ने ये क्या कर डाला पैंट की जीप खुली टॉपलेस होकर बनाया वीडियो, देखकर भड़क उठे लोग

सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद के कारनामे दिन पर दिन बढ़ते ही जा रहे हैं। पिछले काफी लंबे समय से ये अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं, इसी बीच उन्होंने एक बार फिर ऐसा कारनामा कर डाला है कि हर कोई बस इन्हीं की बातें करता नजर आ रहा है। दरअसल एक बार फिर उर्फी जावेद अपने आउटफिट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं और इस बार तो इन्होंने इतना बड़ा रिस्क लिया है कि जरा सी चूक इन पर भारी पड़ सकती थी।


दरअसल हाल ही में उर्फी जावेद ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर की है, एक्ट्रेस की यह वीडियो कि किसी को भी चौंकाने के लिए काफी है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि उर्फी जावेद बिल्कुल न्यूड नजर आ रही हैं, इस दौरान इन्होंने दो आर्टिफिशियल हाथों से अपने फ्रंट को कवर किया है, इसके साथ इन्होने निचे वाइट कलर की पैंट पहनी हुई है, हालांकि ऊपर बदन पर एक्ट्रेस के एक भी कपड़ा नहीं है। इस दौरान उर्फी ने अपने बालों को बांधा हुआ है।




उर्फी जावेद का ये कारनामा इतना अजीबोगरीब है कि सोशल मीडिया पर बस इन्हीं की चर्चाएं हो रही हैं। उर्फी को इस वीडियो को शेयर किए हुए अभी एक दिन भी पूरा नहीं हुआ है और यह अब तक हर जगह फैल चुकी है। बता दे इस वीडियो को एक्ट्रेस ने अपने ऑफिशल इंस्टाग्राम पर साझा किया है, इस पर अब तक 1,50,000 से भी ज्यादा लाइक आ चुकी है, बता दें उर्फी जावेद के इंस्टाग्राम पर 4 मिलियन से भी अधिक चाहने वाले हैं।

Related Articles

Back to top button