मनोरंजन

Narendra Nath Razdan Death: आलिया भट्ट के नाना अब इस दुनिया में नहीं रहे, सोनी राजदान ने शेयर की इमोशनल तस्वीरें

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट ने नाना और सोनी राजदान के पिता नरेंद्र नाथ राजनाथ का उम्र संबंधी बीमारियों के चलते उनका आज निधन हो गया 94 वर्ष के थे सोनी राजदान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने पिता के निधन की खबरों को शेयर किया।

आलिया भट्ट ने सोनी राजदान ने उन्होंने एक सोनिक गोल्फर संगीत प्रेमी और हमारे जीवन का प्रकाश कहते हुए लिखा कि उनका परिवार भाग्य साली पूर्व है और इसी के साथ ही उनके जैसे ही दयालु और सब को प्यार करने वाले इंसान का आशीर्वाद मिला है पैसे से वास्तुकार रहे नरेंद्र नाथ राजनाथ का 15 दिन बाद जन्मदिन से पहले ही उनका निधन हो गया।

अभिनेत्री ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाना के जन्मदिन के जश्न वाला पूरा वीडियो शेयर किया है। साथ ही आलिया ने लिखा है कि 93 तक गोल्फ खेला 93 तक काम किया सबसे अच्छा बेहतरीन कहानियां सुनाएं वालिया बताया अपनी परनातिन के साथ खेला। क्रिकेट से बहुत प्यार किया। इस स्केचिंग से प्यार है। परिवार और अंतिम पल तक उन्होंने अपने जीवन को प्यार किया उन्होंने आगे लिखा मेरे दिल दुखी है परंतु मैं खुश भी हूं. क्योंकि मेरे नाना जी ने हमें ढेरों खुशियां दी हैं इसके लिए मैं धन्य हूं. और उनका आभारी महसूस करती हूं कि उन्होंने हमें यह पल दिया

Related Articles

Back to top button