मनोरंजनराष्ट्रीय

BTS Army Group Member Real Name: बीटीएस आर्मी ग्रुप के Bangtan Boys के जानिए असली नाम, 2013 में आया था पहला गाना

BTS Army Group Member Name: संगीत एक ऐसी कला जो सभी को एक झटके में अपना दीवाना बना लेती है, आज के समेत में तरह तरह के संगीत मौजूद कुछ के नाम तो हमें आज तक पता ही नहीं है. संगीत कब किसको अपना मुरीद बना ले ये किसी को पता नहीं रेहता है. जैसे जैसे लोग समय आगे की तरफ बढ़ता जा रहा है, संगीत के प्रकार की भी बढ़ाते भी जा रहे है. बता दे की आज के समाय में कुछ नए संगीत खूब पॉपुलर चल रहे है. बता दे की रॉक, क्लासिक, पॉप, हाॅप, टेक्नो और फंक जैसे कई संगीत इन दिनों खूब पॉपुलर चल रहे है. आज के समय में संगीत को नए नाम से भी जाना जाता है ‘सांग‘. खैर इन दिनों एक संगीत टीम खूब पॉपुलर चल रही है. बता दे की ये एक ग्रुप एक पॉप संगीत का ग्रुप है. जिसका नाम बीटीएस ग्रुप है.


क्या है बीटीएस ग्रुप और कितने लोग है इस ग्रुप में ?

बता दे की ये बीटीएस आर्मी ग्रुप एक पॉप संगीत का ग्रुप है, इस ग्रुप में टोटल 7 लड़के है जिन्हे ना सिर्फ बीटीएस ग्रुप बल्कि Bangtan Boys के नाम से भी लोग जानते है. बता दे की बीटीएस आर्मी के फैन भारत में भी काफी ज्यादा संख्या में मौजूद है और इनको कई बड़े बड़े देशों में पसंद किया जाता है. इनकी फैन फोल्लोविंग काफी बड़ी है अधिक जानकारी के लिए बता दे की भारत में आज के समय में बीटीएस आर्मी का फैन छोटे बच्चे से लेकर बड़े बड़े लोग भी है. ये ग्रुप यंग लोगों और बच्चों के बिच काफी ज्यादा पॉपुलर है.


बीटीएस आर्मी ग्रुप का पहला गाना

बता दे की बीटीएस आर्मी ग्रुप को साल 2010 में पहली बार देखा गया था, लेकिन इनकी अच्छी शुरुआत 2013 में मानी जाती है. अधिक जानकारी के बता दे की बीटीएस आर्मी ग्रुप का पहला ‘2 Cool 4 Skool’ था, जिसे साल 2013 में रिलीज़ किया गया था. बता दे की आज के समय में इनके फैन देश के कोने कोने में मजूद है और इनकी फैन फोल्लोविंग काफी तगड़ी है. इनके फैन की लिस्ट काफी लम्बी है.


बीटीएस आर्मी ग्रुप के मेंबर के असली नाम

  • Jungkook – Jeon Jungkook
  • V – Kim Tae Hyung
  • Suga – Kim Seok Jim
  • Jimin – Park Ji Min
  • Hope – Jung Ho Seok
  • RM – Kim Nam-joon
  • Jin – Kim Seok-jin

Related Articles

Back to top button