मनोरंजन

Ajmer 92 Movie: 100 से ज्यादा लड़कियों का रेप और ब्लैकमेल सच्ची घटना पर आधारित है फिल्म अजमेर 92, अब इस दिन हो रही रिलीज़

Ajmer 92 Movie: कश्मीर फाइल्स और केरला स्टोरी के बाद इन्ही की तरह एक और नई फिल्म सिनेमा घरों में दस्तक देने जा रही है, बता दे की इस फिल्म का नाम अजमेर 92 (Ajmer 92 Movie) ये फिल्म 30 साल पहल हुई एक घटना से जुडी हुई है. इस फिल्म अजमेर में हुई एक घटना के बारे में दिखाया जायेगा. बता दे की की फिल्म अजमेर 92 (Ajmer 92 Movie) इन्ही की तरह एक सच्ची घटना पर आधारित है. बता दे की हालही में अजमेर 92 (Ajmer 92 Movie) की घोसना कर दी गई है. फिल्म की रिलीज़ डेट का भी ऐलान हो चूका है. बता दे की हालही में रिलीज़ हुई थेर केरला स्टोरी ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर कलेक्शन किया था और खूब सुर्खियां बटोरी थी. अब इसी की तरह नई फिल्म अजमेर 92 (Ajmer 92 Movie) सिनेमा घर में आ रही है.

बता दे की अजमेर 92 (Ajmer 92 Movie) का एक पोस्टर रिलीज़ किया गया है, जिसके अनुसार फिल्म से जुडी कई बाते पता चलती है. इस फिल्म में के पोस्टर में आप देख सकते है की अखबार के कटाई लगी हुई है जिसमे कई हैडलाइन देखने को मिल रही है जैसे की बटने लगी न्यूड फोटो’, ‘एक के बाद एक सुसाइड से उठा परदा’, 250 कॉलेज गर्ल्स हुईं शिकार, ‘आत्महत्या नहीं हत्या है और इसके पीछे शहर के बड़े लोगों का हाथा है.’ चलिए आगे हम आपको अजमेर में हुई घटना की पूरी जानकारी देते है और बताते है की आखिर अजमेर में क्या घटना हुई थी और वह ऐसा क्या हुआ है जिसकी वजह से फिल्म बन रही है.

अजमेर में 1992 में क्या घटना हुई थी ?

बता दे की साल 1992 में हुई एक घटना ने सभी का दिल दहला कर रख दिया था. बता दे की 1992 में अजमेर की एक घटना ने सभी को हिला कर रख दिया था. इस घटना ने सभी को चौका कर रख दिया था. बता दे की इस साल स्कूल और कालेज में पड़ने वाली 18 से 19 साल की लड़कियों को ब्लैकमेल किया गया था. बया दे की साल 1992 में अजमेर में लगभग 300 लड़कियों की न्यूड फोटो खींचकर उन्हें ब्लैकमेल किया गया था वही 100 से ज्यादा लड़कियों का रेप किया गया था. लेकिन फिल्म मेकर ने सिर्फ 250 लड़कियों का जिक्र किया है. बता दे की इस घटना को कई लोगों ने अंजाम दिया था और लगभग 18 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया था.

कब रिलीज़ होगी अजमेर 92 ?

बता दे की इस फिल्म को 14 जुलाई को सिनेमा घरों में रिलीज़ किया जायेगा, वही इस फिल्म को पुष्पुंद्र सिंह ने डायरेक्ट किया है. वही इस फिल्म के प्रोडूसर उमेश कुमार तिवारी है. इस फिल्म को रिलायंस एंटरटेनमेंट के बैनर में रिलीज़ किया जायेगा. खैर इस फिल्म को लोग कितन पसंद करते है वो रिलीज़ के बाद ही पता चलेगा.

Related Articles

Back to top button