क्राइमदिल्लीबड़ी खबरराष्ट्रीय

शर्मसार हुई मानवता दिल्ली में हुआ कुत्ते के साथ रेप! वीडियो आया सामने पुलिस ने लिया एक्शन

देश का दिल यानी कि देश की राजधानी दिल्ली महिलाओं की सुरक्षा पर हमेशा सवाल दिन-प्रतिदिन खड़े होते रहते हैं जहां ऐसे में देश की दिल यानी कि दिल्ली में अब जानवर भी नहीं है महिलाओं सुरक्षा को लेकर बदनाम हो चुकी दिल्ली अब कुत्ते के साथ रेप करने का मामला भी सामने आया हैं। जब आरोपी कुत्ते के साथ घिनौनी हरकत कर रहा था तब उसके पड़ोसी ने अपने फोन में उसका वीडियो कैप्चर कर लिया इसके साथ ही वीडियो के आधार पर पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा और तत्काल प्रभाव से उसे अंदर किया।

दिल्ली में हुआ कुत्ते के साथ रेप

जी हां देश का दिल यानी कि दिल्ली देश की राजधानी का यह मामला वाकई आशा जनक है। वीडियो दिल्ली दिल्ली के इंद्रपुरी इलाके का है जहां एक व्यक्ति कुत्ते के साथ रेप करते हुए पाया गया इंद्रपुरी के जे जे जे कॉलोनी में रहने वाले आरोपी ने एक कुत्ते को अपनी हवस का शिकार बना लिया आरोपी का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है दिल्ली पुलिस ने तुरंत मामला दर्ज करते हुए उसे पकड़ लिया है सालों को के पीछे भी डाल दिया है।

जेजे कॉलोनी में रहने वाले राजेश ने थाने में रिपोर्ट दर्ज करा दी उसके घर के पास रहने वाले सतीश नाम के लड़के ने गोली कुत्ते को पकड़ कर उसके साथ रेप किया राजेश ने बताया कि 28 फरवरी को जब वह शादी से वापस लौट रहा था तब गली में कुत्ते के रोने की आवाज आ रही थी उसने जाकर देखा तो वह हैरान रह गया कि सतीश उस कुत्ते के साथ हैवानियत कर रहा है। फिर उसके बाद राजेश ने सतीश सतीश ने तत्काल प्रभाव से वीडियो बना लिया और पुलिस को जाकर दिखाया पुलिस ने तत्काल प्रभाव से एक्शन लेते हुए शिकायत दर्ज कर ली हैं।

Related Articles

Back to top button