बॉलीवुडमनोरंजन

21 साल की Avneet Kaur ने पूल में नहाते हुए शेयर किया वीडियो, बनाया ऐसा वीडियो

21 साल की Avneet Kaur ने पूल में नहाते हुए शेयर किया वीडियो, बनाया ऐसा वीडियो

सोशल मीडिया सेंसेशन अवनीत कौर की ख़ूबसूरती की लाखों लोग दीवाने है। अपने ग्लैमर लुक से लोगों के दिलों की धड़कने तेज करने वाली अवनीत ने बहुत ही छोटी से उम्र में ही अपनी एक अलग ही पहचान बनाली है। महज 21 साल की उम्र में अवनीत ने अच्छी खासी फैंस फोलोइंग बनालि है।

अवनीत ने बचपन से ही ऐक्टिंग की दुनिया में कदम रख लिया था। इन्होंने कही सारी सीरियल और एड में काम किया है। बचपन से ही अवनीत को लोग काफी पसंद करते थे और उनकी ऐक्टिंग को पसंद करते थे।

मासूम सी दिखने वाली अवनीत अब काफी बडी हो चुकी है। ओर अपने ग्लैमर अंदाज से लोगों को अपना दीवाना बना चुकी है। अवनीत कौर सोशाल मीडिया पर काफी एक्टिव रहतीं है। वहा वह अकसर अपने ग्लैमर फोटोज़ और वीडियो शेयर करके सोशल मीडिया का पारा ऊपर चढ़ाती रहतीं है। फैंस अनके फोटोज़ और वीडियो का बेसब्री से इंतजार करते रहते है। उनकी फोटोज पर लाखों में लाइक्स और हजारों में कॉमेंट्स आती रहतीं है।

हाल ही में अवनीत ने अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी एक ग्लेमर वीडियो शेयर की है जिसे देख फैंस के पसीने छूट गए है। अवनीत ने बिकनी पहने पुल में आग लगा दी है। अनवीत ने मरून कलर की बिकिनी पहने स्वीलिंग पुल में मस्ती करती नजर आ रही है। उनका यह ग्लैमर लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल होने लगा है। यह पहली बार नहीं है इसे पहले भी अवनीत ने कहीं बार बिकिनी में फोटो ओर वीडियो शेयर कीए है।

Related Articles

Back to top button