बॉलीवुडमनोरंजन

Gadar 2 Trailer: 22 साल बाद भी सनी देओल की गदर का जलवा कायम, पूरे इंटरनेट में छाया ट्रेलर

Gadar Ek Prem Katha Trailer: सनी देओल की फिल्म गदरः एक प्रेम कथा (Gadar: Ek Prem Katha) बॉलीवुड उन फिल्मों मे से एक है जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हई थी। फिल्म ने कमाई करने के मामले में बड़ रिकॉर्ड बनाए थे। वहीं बताया जा रहा है कि 22 साल बाद फिल्म एक बार फिर सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। शुक्रवार को फिल्म निर्माता ने इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया है। ट्रेलर में सनी देओल तारा सिंह के रोल में काम करते नजर आ रहे हैं। ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही ट्विटर पर ‘#गदर ट्रेलर’ ट्रेंड कर रहा है।

इंस्टाग्राम पर सनी देओल ने शेयर किया ट्रेलर

बॉलीवुड के स्टार एक्टर सनी देओल ने अपने इंस्टाग्राम पर ‘गदर’ फिल्म का ट्रेलर पोस्ट किया है। शेयर किए गए पोस्ट में फिल्म के कुछ सीन्स देखने को मिल रहे हैं। सीन उस वक्त का है जब तारा सिंह शकीना (अमीषा पटेल) वापस भारत लाने के लिए पाकिस्तान पहुंच गया है। सीन में आगे अशरफ अली (अमरीश पुरी) से तारा सिंह की जोरदार बहस होती दिख रही है। बता दें कि इस को ट्रेलर देखकर फैंस खुशी से सराबोर हैं। वहीं बहुत से लोग कह रहे हैं कि गदर फिल्म को थिएटर में देखने का सपना जल्द ही पूरा होने वाला है।

ट्रेलर देखने के बाद फिल्म प्रशंसकों की प्रतिक्रिया

फिल्म को लेकर एक यूजरने कमेंट में लिखा कि गदर को थिएटर मे देखने का सपना पूरा होने जा रहा है। वहीं दूसरे ने लिखा कि पठान का बाप आ रहा है। वहीं एक तीसरे यूजर ने हैंडपंप उखाड़ने पर बोला कि मत उखाड़ना उनके पास कुछ नहीं बचा है।

जानिए फिल्म गदर कब होगी सिनेमा घरों में रिलीज

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार स्टार एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) की फिल्म ‘गदर: एक प्रेम कथा’ (Gadar: Ek Prem Katha) अगले महिने 9 जून 2023 को सिनेमा घरों में रिलीज कर दिया जाएगा। आपको बदा दें कि यह फिल्म गदर का पहला पार्ट रिलीज होगा। ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि ‘गदर 2’ (Gadar 2) की रिलीज से पहले मेकर्स फिल्म को लेकर फैंस की यादों को ताजा करने पर जोर दे रहे हैं। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘गदर 2’ को अलगे साल 11 अगस्त, 2023 रिलीज की जाएगी। बताया जा रहा है कि दूसरे पार्ट में सनी देओल दोबारा तारा सिंह बनकर पाकिस्तान जाते दिखेंगे।

Related Articles

Back to top button