मनोरंजन

Aamir Khan Marriage: तलाक के बाद आमिर खान 27 साल छोटी लड़की के साथ करने जा रहे है तीसरी शादी! दंगल फिल्म में बेटी का किरदार था निभाया

बॉलीवुड के सुपरस्टार और मिस्टर परफेक्शन से पहचाने जाने वाले आमिर ख़ान बॉलीवुड इंडस्ट्री के बड़े सितारे है। उनके दमदार अभिनय ने लोगो के दिल मे अलग ही पहचान बनाई है। आमिर जिस किरदार को निभाते है उसमे जान डाल देते है। उन्हों ने एक से बडकर एक हिट फिल्में दी है। लोग उनकी एक्टिंग को काफी पसंद करतें है। आमिर ख़ान की की फैंस फोलोइंग दुनियाभर में है। फिल्मों के अलावा आमिर अपनी निजी जिंदगी के चलते भी अक्सर चर्चा में रहते है। आमिर खान ने अभी तक दो शादियां की है। ओर दोनों पत्नी के साथ उनका तलाक हो चूका है। उनकी पहली पत्नी से एक बेटा और बेटी है। ओर दुसरी पत्नी किरण से उन्हे एक बेटा है। किरण से उनका तलाक कुछ वक्त पहले ही हुआ था।

हालही में आमिर खान की फातिम सना शेख संग पिकल बॉल खेलते हुए लेटेस्ट वीडियो वायरल हुई है. जिसके बाद इनके रिलेशनशिप की खबरों को और हवा मिल गई है. सोशल मीडिया पर यूजर्स यहां तक कह रहे हैं कि आमिर खान फातिमा के साथ तीसरी शादी करने वाले हैं. आमिर खान आखिरी बार फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ में नजर आए थे। टॉम हैंक्स की फॉरेस्ट गंप पर आधारित इस फिल्म में आमिर के साथ एक्ट्रेस करीना कपूर भी मुख्य भूमिका निभाती नजर आई थीं। हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई, जिसके बाद आमिर खान पूरी तरह से टूट गए थे। बाद में आमिर खान ने कुछ समय के लिए एक्टिंग से दूरी बनाने का फैसला लिया और अब एक्टर अपने परिवार के साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं।

आमिर खान की शादी ?

पिछ्ले एक कुछ समय से आमिर खान का नाम बॉलीवुड अभिनेत्री ओर दंगल फिल्म में उनकी बेटी का क़िरदार निभा चुकी फातिमा सना सैख के साठ जोडा जा रहा है। फातिमा उम्र में अमीर खान से बहुत छोटी है। फातिमा को अकसर आमिर खान की फैमिली के साथ देखा जा चूका है। दरहसल दोनो के बीच रीलेशन की बातो ने तब ज्यादा जोर पकड़ा जब फिल्म क्रिटीक कमाल राशिद खान यानी केआरके ने सनसनीखेज दावा कर के सभी को चौंका दिया। केआरके ने गुरुवार की सुबह ट्वीट किया, “ब्रेकिंग न्यूज, आमिर खान अपनी बेटी की उम्र की फातिमा सना शेख के साथ जल्द शादी करने वाले हैं. आमिर सना को दंगल फिल्म के वक्त से डेट कर रहे हैं.” केआरके के इस दावे से सभी हैरान हैं. पोस्ट पर दीपक कुमार नाम के यूज़र ने लिखा, “यकीन नहीं हो रहा.” एक ने केआरके का मज़ाक उड़ाते हुए लिखा, “इतनी बड़ी खबर देने के लिए केआरके को मुबारकबाद। बता दे की इस ट्वीट के बाद हर जगह दोनों के शादी की चर्चा हो रही है. लेकिन आमिर खान ने अभी तक इस पर कोई जवाब नहीं दिया है. उम्मीद है की जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी.

Related Articles

Back to top button