क्राइममध्य प्रदेशरीवालोकसभा चुनाव 2024

Rewa crime news : पत्नी ने अपने प्रेमी और माता पिता के साथ मिलकर अपने ही पति की की हत्या

दरअसल, यह मामला रीवा का है जहां पर एक महिला ने अपने प्रेमी और माता पिता के साथ मिलकर अपने ही पति की हत्या कर दी।महिला ने अपने मम्मी पापा और अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को जहर देकर उसे मार दिया।हालांकि मृतक के पिता को पहले से ही उसकी बहू और उनके माता-पिता पर शक था। इसके बाद उन्होंने पुलिस को पूरी घटना बताई और अपना शक बहु और उसके माता पिता पर जाहिर किया।

मृतक के पिता ने पुलिस को बताया कि मेरे बेटे की हत्या उसके पत्नी और उनके मां-बाप ने मिलकर की है। साथ ही उसने यह भी बताया कि उसके बेटे की हत्या में पत्नी का प्रेमी भी शामिल था, जिसके बाद पुलिस ने इस मामले की छानबीन की और उन सभी से पूछताछ की जिसके बाद उन्होंने पाया कि मृतक की पत्नी ने ही अपने मां-बाप और प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति को जहर दिया है।

फिलहाल मृतक की पत्नी और उसकी मां और प्रेमी को गिरफ्तार कर दिया गया है, लेकिन उसका पिता अभी भी फरार है। मामले की छानबीन अभी तक चल रही है। हितेंद्र नाथ शर्मा ने बताया कि 19 मार्च को अज्ञात जहर खाने से कोतवाली दुर्गा मंदिर के पास पड़ा हुआ था।सूचना मिलने के बाद सिविल लाइन पुलिस ने वर्ग क्रमांक 9/23, धारा 174 पंजीबद्ध कर शव का पंचनामा करवाया।

इस षड्यंत्र में मृतक की पत्नी शालेहा परवीन, प्रेमी बंटू खान, मृतक की सास मोना परवीन, मृतक के ससुर शमसादुल हक उर्फ सीमू शामिल थे।मामले की छानबीन के बाद पता चला कि मृतक को चाय पानी और उसके खाने में जहर मिला कर दिया गया था जिसके बाद उसकी मृत्यु हो गई।

Related Articles

Back to top button