बिजनेस

U Y Fincorp Share Price: एक टॉफी के दाम में बिक रहा था युवाय फिन्कोर्प का शेयर, 36 महीने में दिया 1000 फीसदी का रिटर्न

स्टॉक मार्केट में शेयर के उतार चढाव के बीच कुछ ऐसे शेयर भी मौजूद हैं. जिन्होंने काफी कम समय में लोगो अच्छा रिटर्न देकर करोडपति बनाया हैं. युवाय फिन्कोर्प के शेयर का भाव एक समय था जब टॉफी से भी कम भाव में बिक रहा था.

एक समय युवाय फिन्कोर्प के शेयर की प्राइस महज 2 रूपये के करीब थी. आज वही शेयर 27 रूपये के करीब बिक रहा हैं. यानी की देखा जाए तो युवाय फिन्कोर्प ने अपने निवेशको को सिर्फ 36 महीने में 1000 परसेंट से भी अधिक का मुनाफा दिया हैं.

इस कंपनी ने अपने निवेशको को करोडपति बनाया हैं. सिर्फ 520 करोड़ के मार्केट कैप वेल्यु वाली यह कंपनी निवेशको के लिए काफी दमदार रही हैं.

अगर बात की जाए युवाय फिन्कोर्प के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज प्रति शेयर की प्राइस 27.61 रूपये के करीब चल रही हैं. जबकि कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था. तब युवाय फिन्कोर्प की प्रति शेयर प्राइस 28.38 रूपये के करीब थी. यानी की देखा जाए तो आज की तुलना में आज युवाय फिन्कोर्प के शेयर में गिरावट देखने को मिल रही हैं. और यह गिरावट -2.71 फीसदी की मानी जा रही हैं.

युवाय फिन्कोर्प के पिछले वर्षो के आंकड़े देखे जाए तो काफी मजबूत और तगड़ा रिटर्न देने वाले रहे हैं. पिछले तीन साल में इस कंपनी ने अपने निवेशको को 1045 परसेंट और साल भर में 100 फीसदी से अधिक का मुनाफा दिया हैं. इतने कम मार्केट कैप वेल्यु वाली कंपनी इतना शानदार रिटर्न देकर निवेशको को मालामाल बनाया हैं.

अगर आप चाहे तो युवाय फिन्कोर्प के शेयर में निवेश करने के बारे में सोच सकते हैं. क्योकि इन दिनों युवाय फिन्कोर्प के शेयर की प्राइस काफी कम हैं. और तीस रूपये से भी कम दाम में बिक रहे हैं. लेकिन कंपनी में निवेश करने से पहले एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की राय जरुर ले.




Related Articles

Back to top button