मनोरंजनवेबसीरिज़

Mirzapur Season 3 Release Date: 2024 में रिलीज होगा मिर्जापुर का सीजन 3, फटाफट जाने अपडेट

Mirzapur Season 3 Release Date and More Details: मिर्जापुर वेब सीरीज आज के समय में युवाओं के बीच काफी प्रसिद्ध वेब सीरीज है।

Mirzapur Season 3 Release Date and More Details: मिर्जापुर वेब सीरीज आज के समय में युवाओं के बीच काफी प्रसिद्ध वेब सीरीज है। इस वेब सीरीज को दर्शकों ने जमकर पसंद किया था और भर-भर देखा था। इस वेब सीरीज के 2 सीजन को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज किया गया है। वहीं अब आपको बता दे इसके दो सीजन के बाद तीसरे सीजन का फैंस बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

लेकिन फैंस का यह इंतजार कुछ समय तक और चलने वाला है। क्योंकि मिर्जापुर सीजन 3 को इस साल दिसंबर में नहीं रिलीज किया जाएगा। जिसका खुद ऐलान अमेजॉन प्राइम ने कर दिया है और अब एक नई रिलीज डेट की भी अपडेट सामने आ चुकी है।

वेब सीरीज के किरदारों को लोगों ने इतना पसंद किया था की इसको असलियत में भी लोगों ने मानना शुरू कर दिया था। खैर आपको बता दे की अभी इसका तीसरा नहीं आ रहा है और इसके लिए आपको 2024 का इंतजार करना होगा। मिर्जापुर के सबसे प्रसिद्ध किरदारों की बात की जाए तो इसके पहला नाम मुन्ना भैया, गुड्डू भैया और कालीन भैया का आता है। वेब सीरीज के ये किरदार आज के समय में घर घर में प्रसिद्ध है।

कब रिलीज होगी मिर्जापुर सीजन 3 / Mirzapur Season 3 Release Date

अगर मिर्जापुर सीजन 3 के रिलीज डेट की बात की जाए तो सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस वेब सीरीज को 2024 के शुरुआत के 6 महीने के अंदर कभी भी किया जा सकता है। खैर फैंस सीजन 3 का इंतजार बड़ी ही बेसब्री से कर रहे है। खास कर अधूरी कहानी को जानने के लिए फैंस काफी उत्साहित है। सबसे अधिक फैंस मुन्ना भैया और कालीन भैया के किरदार को लेकर जानना चाहते है।

Related Articles

Back to top button