क्राइमदिल्लीबड़ी खबरराष्ट्रीय

नई दिल्ली रेलवे पर स्टेशन पर करंट लगने से महिला की मौत, बारिश के चलते खंभे में फैला करंट

नई दिल्ली। बरसात का सिलसिला शुरुआत होते ही करंट लगने की घटना भी सामने आने लग गई। बरसात के समय अक्सर बिजली के खंभे को पकड़ना खतरनाक साबित होता है कई बार हम सोशल मीडिया पर इस तरह के हादसो का वीडियो देखतें है वही रविवार को दिल्ली से एक ऐसी ही घटना सामने आई है। जहां रेलवे की लापरवाही से स्टेशन परिसर में एक महिला कि करंट लगने से मौत हो गई।

महिला की करंट लगने से मौत

पुलिस के मुताबिक नई दिल्ली रेलवे स्टेशन परिसर में करंट लगने से एक महिला की मृत्यु हो गई। वही FSL की टीम मौके पर मौजूद है। महिला के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए लेडी हार्डिंग अस्पताल भेज दिया गया है। दिल्ली पुलिस मामले का जांच कर रही है।

बिजली के खंभे को पकड़ने से मौत

पुलिस ने बाताया कि, मृतक महिला की पहचान दिल्ली के प्रीत विहार निवासी साक्षी आहूजा के रूप में की गई है, जो नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के बाहर बिजली के खंभे को पकड़ने के बाद करंट की चपेट में आ गई। वह भोपाल शताब्दी ट्रेन पकड़ने आई थी। रेलवे स्टेशन के बाहर जलभराव हो गया। प्रथम दृष्टया लग रहा है कि मृतका ने पानी में जाने से बचने के लिए पोल पकड़ लिया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

लापरवाही का मामला दर्ज

साथ ही पुलिस ने बताया कि, संबंधित प्राधिकारी पर लापरवाही का आरोप लगाने वाली एक शिकायत प्राप्त हुई और आईपीसी की धारा 287/304-ए के तहत मामला दर्ज किया गया। एफएसएल, रोहिणी की टीम घटना स्थल का निरीक्षण कर रही है। जांच जारी है।

पिता बोले अधिकारी की लापरवाही

रेलवे परिसर में करंट लगले से मौत हो जाने पर मृतक महिला के पिता लोकेश कुमार चोपड़ा ने कहा कि, हम चंडीगढ़ जा रहे थे। जब मुझे सूचना मिली कि मेरी बेटी साक्षी आहूजा की करंट लगने से मौत हो गई है, तब मैं पार्किंग एरिया में था। ये संबंधित अधिकारी की लापरवाही के कारण हुआ है।

Related Articles

Back to top button