क्राइम

महिला टीचर ने 13 साल के अपने स्टूडेंट के साथ क्लास में कई बार बनाए शारीरिक संबंध, अब हो गई प्रेग्नेंट जानिए मामला

टीचर और स्टूडेंट का रिश्ता बहुत ही प्यारा होता है लेकिन इस रिश्ते को शर्मसार करने वाली कई घटनाये अभी तक हम देख चुके है। ऐसी ही एक नई घटना सामने आई है जहाँ पर 13 साल के स्टूडेंट के साथ महिला टीचर ने कई बार संबंध बनाये। इतना ही नहीं इस महिला टीचर के प्रेगनेंट होने की खबरे भी हमें सुनने को मिल रही है। इस खबरे को सुनने को बाद हर कोई सोच विचार में डूबा हुआ है। आज जिस खबरे के बारे में हम बात करे रहे है भारत की नहीं बल्कि अमेरिका की है।

अमेरिकी मीडिया के अनुसार यह मामला अमेरिका के नार्थ होस्टन से सामने आया था। यह घटना अब पुरानी हो चुकी है लेकिन आज भी इसको लेकर चर्चा होती रहती है। यहाँ की एक स्कूल में अंग्रेजी भाषा की 24 साल की टीचर एलेक्जेंड्रिया वेरा पर अपने स्कूल के एक 13 साल के स्टूडेंट के साथ फिजिकल रिलेशन बनाये जाने की खबरे चर्चा में है। इस टीचर और स्टूडेंट की मुलाकात 2015 में हुई थी।

लड़का अपनी टीचर की तरफ बहुत आकर्षित था ऐसे में उसने सोशल मीडिया से उसका नंबर निकाल लिया। फिर दोनों की सोशल मीडिया पर बाते होने लगी। फिर एक दिन दोनों ने बाहर घूमने जाने का प्लान बना लिया। महिला टीचर तैयार होकर लड़के के घर पहुँच गई। उस लड़का घर पर बिलकुल अकेला था। वहां पर दोनों में पहली बार फिजिकल रिलेशनशिप बनी।

टीचर की स्कूल में जब इस बात का पता चला तो सभी बहुत नाराज हुए। वही महिला टीचर ने लड़के को अपना भाई बताया। वही लड़के ने अपने घर पर इस टीचर को अपनी गर्लफ्रेंड बताया तो सभी लोग बहुत खुश हुए।

बाद में महिला प्रेगनेंट हो गई तो चाइल्ड वेलफेयर के तहत उसका एबॉर्शन करवाया गया। इस महिला टीचर को बाद में कोर्ट द्वारा 10 साल की सजा सुनाई गई। कोर्ट का कहना था की टीचर को बच्चो को अच्छी शिक्षा देनी चाहिए ना की इस प्रकार से उनके साथ व्यवहार करना चाहिए।

Related Articles

Back to top button