बिजनेस

Indian Overseas Bank Share Price: सिर्फ 32 रूपये में बिक रहा है इंडियन ओवरसीज बैंक का शेयर, एक्सपर्ट बोले खरीदलो नही तो देर हो जाएगी

अगर आप किसी बैंक का शेयर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं. तो इंडियन ओवरसीज बैंक का शेयर खरीदना आपके लिए फायदे का सौदा साबित हो सकता हैं. इस बैंक के शेयर की ख़ास बात यह है की यह आपको सिर्फ 32 रूपये में मिल जायेगा. और दूसरी ख़ास बात यह है की इस बैंक का शेयर तूफानी तेजी के साथ आगे बढ़ रहा हैं. यानी की अभी खरीदने पर आपको फायदा ही फायदा होगा.

इस पर एक्सपर्ट की राय है की इन दिनों इंडियन ओवरसीज बैंक के शेयर की प्राइस काफी कम चल रही हैं. और तेजी का दौर काफी अच्छा बना हुआ हैं. इसलिए इन दिनों में आप इंडियन ओवरसीज बैंक के शेयर खरीदते हैं. तो आने वाले दिनों में तगड़ा मुनाफा होगा. इसलिए एक्सपर्ट चाहते है की आप इंडियन ओवरसीज बैंक के शेयर खरीदलो नही तो देर हो जाएगी.

अगर बात की जाए इंडियन ओवरसीज बैंक के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज इंडियन ओवरसीज बैंक के प्रति शेयर की प्राइस 32.15 रूपये के करीब चल रही हैं. वही कल जब स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था. तब इंडियन ओवरसीज बैंक के प्रति शेयर की प्राइस 31.65 रूपये के करीब थी.

अगर देखा जाए तो कल की तुलना में आज शेयर के प्राइस में बढ़ोतरी देखने को मिल रही हैं. और यह बढ़ोतरी 1.58 फीसदी की मानी जा रही हैं.

कुछ एक्सपर्ट इंडियन ओवरसीज बैंक के शेयर खरीदने की सलाह दे रहे हैं. क्योकि उनको उम्मीद है की आने वाले दिनों में इस बैंक के शेयर में जबरदस्त उछाल आने वाला हैं. लेकिन अगर आप किसी बैंक या कंपनी के शेयर खरीदने के बारे में सोच रहे हैं. तो एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की भी राय जरुर ले.



Related Articles

Back to top button