बिजनेस

Bank of India Share Price: 3 महीने में 22 परसेंट चढ़ा बैंक ऑफ़ इंडिया का शेयर, बना हुआ है तेजी का दौर

इन दिनों बैंक ऑफ़ इंडिया के शेयर में अपर सर्किट लगा हुआ हैं. पिछले तीन महीने से बैंक ऑफ़ इंडिया अपने निवेशको को काफी अच्छा रिटर्न दे रही हैं. जिसके चलते अब बैंक ऑफ़ इंडिया के शेयर 100 रूपये का आंकड़ा छूने की तैयारी में लगे हुए हैं.

अगर बात की जाए बैंक ऑफ़ इंडिया के आज के शेयर प्राइस के बारे में तो आज बैंक ऑफ़ इंडिया के प्रति शेयर की प्राइस 89.90 रूपये के करीब चल रही हैं. वही जब कल स्टॉक मार्केट क्लोज हुआ था. तब बैंक ऑफ़ इंडिया के प्रति शेयर की प्राइस 89.55 रूपये के करीब चल रही थी. यानी की देखा जाए तो कल की तुलना में आज शेयर के प्राइस में बढ़ोतरी देखने को मिल रही हैं. और यह बढ़ोतरी 0.34 फीसदी की मानी जा रही हैं.

बैंक ऑफ़ इंडिया ने अपने निवेशको को काफी अच्छा प्रॉफिट दिया हैं. पिछले तीन साल के लोंग टर्म के बाद बैंक ऑफ़ इंडिया ने अपने निवेशको को 88 फीसदी का और एक साल के टर्म में 82 फीसदी तक का रिटर्न दिया हैं.

जबकि बैंक ऑफ़ इंडिया के शेयर ने अपने निवेशको को शोर्ट टर्म के समय में तीन महीने में 22 फीसदी और एक महीने में 7 फीसदी तक का प्रॉफिट दिया हैं. अगर देखा जाए तो बैंक ऑफ़ इंडिया के शेयर ने अपने निवेशको को हर साल प्रॉफिट जनरेट करके दिया हैं.

कुछ एक्सपर्ट का मानना है की आने वाले दिनों में बैंक ऑफ़ इंडिया के शेयर में तेजी बन सकती हैं. जिससे निवेशको को आने वाले निकट समय में एक से दो फीसदी का मुनाफा मिल सकता हैं. अगर आप भी बैंक ऑफ़ इंडिया के शेयर में निवेश करने के बारे में सोच रहे हैं. तो एक बार अपने फाइनेंस एक्सपर्ट की भी राय जरुर ले.



Related Articles

Back to top button