ऑटोमोबाइलबिजनेस

Maruti Suzuki की नई कार ने मार्केट में मचाया भौकाल, कीमत और फीचर्स जानकर आज ही खरीद लेंगे

Maruti Brezza CNG SUV Know Features Price and More Details in Hindi: मशहूर कार निर्माता कंपनी मारुति सुजुकी की हैचबैक कार वैगनआर की दीवानगी लोगों में अलग ही लेवल पर हैं, Maruti Suzuki Wagonr अपने सेगमेंट की कारों को हवा भी नहीं लगने देती है, इस कार की हर महीने इतनी यूनिट खरीदी जाती है कि दो-तीन कंपनी भी मिलकर इसकी बराबरी नहीं कर सकती है।


गैलेंट रेड और मैग्मा ग्रे दो कलर ऑप्शन

किफायती दामों में आने वाली ये कार यूजर्स को ऐसे-ऐसे एडवांस फीचर्स मुहैया कराती है कि वो इसे खरीदने के लिए मजबूर हो जाते हैं, इस बीच आपको बता दें कि मारुति सुजुकी ने भारत में वैगनआर हैचबैक का नया वर्जन लॉन्च किया है, नई वैगनआर को मार्केट में गैलेंट रेड और मैग्मा ग्रे दो कलर ऑप्शन में पेश किया गया है।


1197 cc का दमदार इंजन

नई वैगनआर में आपको 1197 cc का दमदार इंजन देखने को मिलता है, यह इंजन 65.71bhp की मैक्स पावर और 89nm की पीक टोर्क जनरेट करता है, 5 सीटर यह कार आपको मैन्युअल और ऑटोमेटिक दोनों गियर सिस्टम में देखने को मिल जाएगी। यह हैचबैक कार 32 लीटर के बड़े फ्यूल टैंक के साथ आती है और 24.25 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज दे सकती है।


4-स्पीकर और स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल

नई वैगनआर की फीचर्स की बात करें तो इसमें आपको 2 एयर बैग, 7-इंच स्मार्टप्ले स्टूडियो टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट, 4-स्पीकर और स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल, एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम और पावर विंडो फ्रंट जैसे आधुनिक फीचर्स देखने को मिल जाएंगे।


एक्स शोरूम कीमत 7.42 लाख रुपए

मारुति सुजुकी वैगनआर की कीमत की बात की जाए तो जानकारी के लिए आपको बता दें कि इस कार की शुरुआती एक्स शोरूम 5.54 लाख रुपए है, वहीं इसके टॉप वैरियंट की एक्स शोरूम कीमत 7.42 लाख रुपए तक पहुंच जाती हैं।

Related Articles

Back to top button